scriptVivo U10 बजट रेंज स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लॉन्च, Amazon पर होगा सेल के लिए उपलब्ध | Vivo U10 will soon launch in india | Patrika News

Vivo U10 बजट रेंज स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लॉन्च, Amazon पर होगा सेल के लिए उपलब्ध

locationनई दिल्लीPublished: Sep 10, 2019 12:30:20 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Vivo U10 कंपनी के नए U सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा
इस सीरीज के जरिए कंपनी दूसरे बजट रेंज सेगमेंट स्मार्टफोन्स को टक्कर देना चाहती है

नई दिल्ली: चीनी कंपनी वीवो ( Vivo ) अपने नए U सीरीज को भारत में लॉन्च करने के लिए पुरी तरह से तैयार है। इस सीरीज के पहले स्मार्टफोन U10 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। Vivo U10 का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ( Amazon.in ) पर बनाया गया है। इस पेज में स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च होने की जानकारी दी गई है। इससे यह तो कंफर्म होता है कि Vivo U10 की लॉन्चिंग के बाद इसे एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Reliance Jio GigaFiber: कुल 6 प्लान हुए लॉन्च, मुफ्त में मिल रहा 43 इंच का 4k TV और 4K सेट-टॉप बॉक्स

हालांकि कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन U10 कंपनी के बजट रेंज सेंगमेंट का स्मार्टफोन होगा। यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन लंबी बैटरी लाइफ और पावरफुल परफॉर्मेंस को सपोर्ट करेगा। Vivo अपने इस सीरीज के जरिए Samsung Galaxy M सीरीज, Realme C2 और Redmi 7A जैसे बजट रेंज स्मार्टफोन्स को टक्कर देना चाहता है।

यह भी पढ़ें

Flipkart TV Days सेल शुरू, 60% तक के डिस्काउंट पर खरीदारी करने का मौका, जानें ऑफर्स

हाल ही में कंपनी ने अपने Z सीरीज में दो नए स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro और Vivo Z1X को भारत में लॉन्च किया है। दोनों ही स्मार्टफोन 18,000 रुपये की रेंज में आते हैं। इसके अलावा दोनों ही फोन में ट्रिपल रियर कैमरा और बड़ी बैटरी दी गई है। इनमें से Vivo Z1X को पहली बार सेल के लिए 13 सितंबर को बिक्री के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी पहली सेल के दौरान ग्राहक कई सारे ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो