script6 सितंबर को Vivo Z1x भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स | Vivo Z1x will launch in India on september 6 | Patrika News
मोबाइल

6 सितंबर को Vivo Z1x भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

6 सितंबर को भारत में Vivo Z1x होगा लॉन्च
Flipkart पर होगी फोन की एक्सक्लूसिव सेल
इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले

Aug 29, 2019 / 12:16 pm

Pratima Tripathi

vivoz1x.jpg

नई दिल्ली: वीवो जेड सीरीज का नया स्मार्टफोन Vivo Z1x 6 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने खुलासा कर दिया है कि फोन की एक्सक्लूसिव सेल फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर होगी। रिपोर्ट्स की माने तो हैंडसेट में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा। इसे खास करके परफॉर्मेंस ओरियंटेड और हैवी गेम्स खेलने वाले यूजर्स के लिए बनाया गया है।

यह भी पढ़ें

कल Realme 5 की दूसरी सेल, खरीदने से पहले जानें ऑफर्स

Vivo Z1x की लॉन्चिंग की जानकारी वीवो इंडिया के ट्विटर हैंडल से मिली है, जहां ट्वीट करके ये कंफर्म किया गया है कि ये फोन 6 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही कंपनी ने एक विडियो भी शेयर की है, जिससे कंफर्म हो गया है कि स्मार्टफोन में इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

https://twitter.com/hashtag/FullyLoaded?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन में 6.53 इंच फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन पिक्सल है और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो है। फोन एंड्रॉयड पाई पर रन करता है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।फोटोग्राफी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले कैमरा दिया जाएगा। वहीं रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पहला 8 मेगापिक्सल, दूसरा 16 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन में पावर के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Home / Gadgets / Mobile / 6 सितंबर को Vivo Z1x भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो