scriptVodafone-Idea का 251 रुपये वाला Plan लॉन्च, 50GB Data समेत मिलेंगे कई बेनिफिट्स | Vodafone Idea 251 Data Plan With 50GB Data, 28 day validity | Patrika News

Vodafone-Idea का 251 रुपये वाला Plan लॉन्च, 50GB Data समेत मिलेंगे कई बेनिफिट्स

Published: Jun 03, 2020 02:48:56 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Vodafone Idea 251 Data Plan लॉन्च
यूजर्स को 50GB Data के साथ मिलेगी 28 दिनों की वैधता

Vodafone Idea 251 Data Plan With 50GB Data, 28 day validity

Vodafone Idea 251 Data Plan With 50GB Data, 28 day validity

नई दिल्ली। Vodafone Idea ने अपने प्री-पेड ग्राहकों के लिए नया प्लान पेश किया है। इस पैक की कीमत 251 रुपये रखी गयी है। इस नए प्लान की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट के जरिए दी है। अगर मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को 50GB डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान को कंपनी ने खास करके अधिक डेटा इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए पेश किया है ताकि घर से काम करने के दौरान परेशान न होना पड़े।

वोडाफोन 251 वाला नया प्लान

इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 50जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। Vodafone Idea ने इस प्लान को फिलहाल सर्किल्स में लाइव किया गया है, जिसमें महाराष्ट्र, गोवा, बिहार, हरियाण, ओडिशा, तमिलनाडु, यूपी ईस्ट, गुजरात और केरल शामिल हैं। इस पैक में यूजर्स को किसी तरह के कॉल्स और मैसेज का लाभ नहीं मिलेगा। इस प्लान की खासियत है कि इसे यूजर्स अपने मौजूदा प्लान के साथ ऐड-ऑन कर सकते हैं।

Google Play Store से चाइनीज ऐप को डिलीट करने वाला Remove China Apps हटा

इससे पहले वोडाफोन-आइडिया ने 399 रुपये व 599 रुपये वाले प्लान में डबल डेटा का ऐलान किया था। पहले इन दोनों प्लान में 1.5जीबी डेटा यूजर्स को दिया जाता था, लेकिन बाद में इसमें बदलाव करके डबल डेटा का फायदा देना शुरू कर दिया, जिसके तहत यूजर्स को हर दिन 3जीबी डेटा का बेनिफिट मिलने लगा था। इन दोनों प्लान की वैधता क्रमश- 56 दिनों और 84 दिनों की है। इन प्लान्स में बदलाव के बाद अब ग्राहकों को हर दिन 1.5जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और मैसेज का लाभ मिलेगा। इसके अलावा इन दोनों प्लान में आपको Zee5 व Vadafone Pay का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

इससे पहले कंपनी के तीन नए प्री-पेड प्लान्स पेश किए थे, जिसमें यूजर्स को हर दिन डबल डेटा का लाभ मिलता है। इन पैक में 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान शामिल हैं और इसमें 2जीबी डेटा के साथ 2जीबी एक्स्ट्रा डेटा दिया जा रहा है। यानी हर दिन कुल 4जीबी डेटा का फायदा ग्राहकों को मिलता है। इन दिनों प्लान की वैधता 28 दिनों, 56 दिनों और 84 दिनों है और इसका लाभ सभी सर्कल्स के यूजर्स ले सकते हैं। ये सभी प्लान कंपनी की वेबसाइट पर मौजूद हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो