scriptनाबालिग को भगा ले गई 24 साल की लड़की, फिर फोन पर मांगी 11 जोड़ी साड़ियां और जेवर, आगे जो हुआ… | 24 year old girlfriend eloped with 17 year old boyfriend in love affair phone call shocked family members in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

नाबालिग को भगा ले गई 24 साल की लड़की, फिर फोन पर मांगी 11 जोड़ी साड़ियां और जेवर, आगे जो हुआ…

Love Affair: उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इसमें एक 17 साल के नाबालिग को 24 साल की युवती भगा ले गई। इसके बाद लड़के के पिता के पास फोन आया। इसमें उनसे 11 जोड़ी साड़ी और जेवर की मांग की गई।

मुरादाबादJun 02, 2024 / 09:01 pm

Vishnu Bajpai

24 year old girlfriend eloped with 17 year old boyfriend in love affair phone call shocked family members in Moradabad

नाबालिग को भगा ले गई 24 साल की लड़की, फिर फोन पर मांगी 11 जोड़ी साड़ियां और जेवर, फिर जो हुआ…

Love Affair: यूपी में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। इसमें एक 24 साल की लड़की 17 साल के लड़के को लेकर फरार हो गई। बाद में लड़के के पिता के पास फोन आया और उससे 11 जोड़ी साड़ी और सोने-चांदी के आभूषण मांगे गए। यह मामला जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। हालांकि एसएसपी ने लड़के के पिता की शिकायत पर लड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। मामला यूपी के मुरादाबाद जिले का है।
दरअसल, अभी तक आपने प्यार में लड़की को लड़के के साथ भागते सुना होगा, लेकिन अब उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। घटना मुरादाबाद जिले के मझोला थाना क्षेत्र की है। यहां 24 साल की लड़की अपने से सात साल छोटे लड़के को बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गई। जाते समय किशोर घर से 40 हजार रुपये की नकदी और मां के गहने भी ले गया। नाबालिग के पिता की शिकायत पर एसएसपी ने मझोला पुलिस को एफआईआर के आदेश दिए हैं।

मुरादाबाद के मझोला थानाक्षेत्र के पैपटपुरा का मामला

मुरादाबाद के मझोला थानाक्षेत्र स्थित पैपटपुरा निवासी युवक शनिवार को एसएसपी के सामने पेश हुआ। इस दौरान पीड़ित युवक ने बताया “मेरा बेटा 17 साल का है। मेरे बेटे को मझोला के ही गागन वाली मैनाठेर निवासी 24 साल की युवती ने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया है।”
यह भी पढ़ेंः सीएम योगी का बड़ा फैसला, यूपी में इन लोगों को चार लाख रुपये मुआवजा देगी सरकार, तैयारी शुरू

पीड़ित ने एसएसपी को आगे बताया “बीते 25 मई को युवती मेरे बेटे को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गई। जाते समय मेरा नाबालिग बेटा घर से 40 हजार रुपये और अपनी मां के जेवर भी साथ ले गया है। इसके बाद 27 मई को सुबह करीब नौ बजे मेरे पास एक फोन कॉल आई। यह फोन लड़की की मां ने किया था। उसने कहा कि तुम्हारा बेटा मेरी बेटी से प्यार करता है। तुम लोग सोने-चांदी के सात आभूषण और 11 जोड़ी साड़ी लेकर आ जाओ हम शादी करा देंगे।”

लड़की की बड़ी बहन ने फोन पर दी झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी

पीड़ित का कहना है कि बेटे को भगाकर ले जाने वाली लड़की की बड़ी बहन ने भी उसे फोन किया। इस दौरान उसने भी दोनों की शादी कराने की बात कही। पीड़ित ने बताया “जब मैंने कहा कि मेरा बेटा अभी शादी के लायक नहीं है तो वो भड़क गई। इस दौरान उसने धमकी दी कि तुम लोगों को झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी।” पीड़ित ने एसएसपी को दी तहरीर में बताया “आरोपी युवती और उसके परिवार वाले बेटे का अपहरण कर जबरन उसकी शादी कराना चाहते हैं।”
यह भी पढ़ेंः महिला बैंक अफसर ने खाया जहर, दरोगा ने क्यों दी थी जेल भेजने की धमकी?

मामले को सुनकर एसएसपी कार्यालय में मौजूद पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। बहरहाल मुरादाबाद के एसएसपी हेमराज मीणा ने मझोला एसएचओ को लड़की और उसके परिवार वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

Hindi News/ Moradabad / नाबालिग को भगा ले गई 24 साल की लड़की, फिर फोन पर मांगी 11 जोड़ी साड़ियां और जेवर, आगे जो हुआ…

ट्रेंडिंग वीडियो