scriptCrime: रायबरेली में महिला बैंक अफसर ने खाया जहर, दरोगा ने क्यों दी थी जेल भेजने की धमकी? | Crime female bank officer consumed poison in Rae Bareli Inspector threatening send her to jail | Patrika News
रायबरेली

Crime: रायबरेली में महिला बैंक अफसर ने खाया जहर, दरोगा ने क्यों दी थी जेल भेजने की धमकी?

Crime: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में महिला बैंक अफसर ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की है। पीड़िता की मां का आरोप है कि उनकी बेटी को दरोगा जेल भेजने की धमकी दे रहा था। इसी के चलते उसने ऐसा कदम उठाया है।

रायबरेलीJun 02, 2024 / 12:28 pm

Vishnu Bajpai

Crime: रायबरेली में महिला बैंक अफसर ने खाया जहर, दरोगा ने क्यों दी थी जेल भेजने की धमकी?

Crime: रायबरेली में महिला बैंक अफसर ने खाया जहर, दरोगा ने क्यों दी थी जेल भेजने की धमकी?

Crime: यूपी के रायबरेली जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला बैंक अफसर ने दरोगा से पीड़ित होकर जान देने की कोशिश की है। पीड़िता की मां का कहना है कि दरोगा उनकी बेटी को लगातार जेल भेजने की धमकी दे रहा था। इसी से पीड़ित होकर उसने आत्मघाती कदम उठाया है। फिलहाल युवती का एम्स में इलाज चल रहा है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र का मामला

मामला शहर कोतवाली इलाके के शांति नगर मोहल्ले का है। यहां की रहने वाली रुचि सिंह निजी बैंक में क्लर्क के पद पर तैनात हैं। इस साल होली से दो दिन पहले वह बैंक से घर जा रही थीं। तभी उनकी ऑल्टो कार की रिक्‍शा से टक्कर हो गई थी। रिक्शा चालक ने रुचि सिंह पर मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मामले की जांच के लिए शहर कोतवाली में तैनात दारोगा अनिल तोमर रुचि को बयान दर्ज कराने के लिए कई बार बुला चुके थे। रुचि की मां शोभा सिंह का आरोप है कि दरोगा ने धमकी दी थी के अगर वह बयान नहीं देगी तो जेल चली जाएगी। शोभा सिंह के मुताबिक इसी से आहत होकर उनकी बेटी ने जहर खा लिया था।
यह भी पढ़ेंः रायबरेली और अमेठी का कौन बन रहा ‘सरदार’? Exit Poll से पहले भाजपा-कांग्रेस की धड़कनें बढ़ीं

रायबरेली के सदर कोतवाल ने मामले में दी सफाई

इस मामले में रायबरेली के सदर कोतवाल राजेश सिंह ने बताया “रिक्‍शे से एक्सीडेंट के मामले में रुचि सिंह का बयान दर्ज करने के लिए उनसे दरोगा लगातार संपर्क कर रहे थे। वह बयान दर्ज कराने के लिए थाने नहीं आ रही थीं। कई बार पुलिस ने उनको थाने बुलाया था। हालांकि उन्होंने जहर क्यों खा लिया, इसकी जानकारी हमारे पास नहीं है। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ। जो रुचि सिंह ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की है।

Hindi News/ Raebareli / Crime: रायबरेली में महिला बैंक अफसर ने खाया जहर, दरोगा ने क्यों दी थी जेल भेजने की धमकी?

ट्रेंडिंग वीडियो