script60 वर्षीय महिला और 20 साल के युवक का अद्भुत प्यार, पौती-पौतों को छोड़ बसा लिया अलग घर | 60 years old women fell in love with 20 year old boy | Patrika News
मुरादाबाद

60 वर्षीय महिला और 20 साल के युवक का अद्भुत प्यार, पौती-पौतों को छोड़ बसा लिया अलग घर

Highlights
– मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र का मामला
– फेसबुक के जरिये बुजुर्ग महिला को युवक से हुआ प्यार
– दोनों के अलग-अलग धर्मों से जुड़ा होने के चलते मामले ने पकड़ा तूल

मुरादाबादAug 25, 2020 / 01:10 pm

lokesh verma

relationship.jpg
मुरादाबाद. कहते हैं जब सच्चा प्यार होता है तो न तो वह उम्र देखता है और न ही दूरी। लोग अपने प्यार को पाने के लिए सात समुंदर पार कर जाते हैं। इसी तरह की अजब प्रेमी की गजब कहानी मुरादाबाद में देखने को मिली है। जहां के रहने वाले 20 वर्षीय युवक से हरियाणा की रहने वाली 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला को इश्क हो गया। फिर क्या था बुजुर्ग महिला अपने पौती-पौंतों को छोड़ युवक के पास आकर रहने लगी। मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने के चलते गर्मा गया। मुरादाबाद पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो उसने हरियाणा पुलिस बुलाकर बुजुर्ग महिला को उसके पति के साथ रवाना कर दिया।
यह भी पढ़ें- गजब: फरियादी की फरियाद सुनने के लिए जमीन पर बैठे डीएम, जानिए पूरा मामला

दरअसल, अजब प्रेम की ये गजब कहानी फेसबुक के जरिये शुरू हुई थी। मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले एक 20 वर्षीय युवक की हरियाणा के भिवाड़ी सदर बाजार की रहने वाली एक 60 वर्षीय महिला से फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी। फेसबुक पर हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों ने एक-दूसरे से अपने नंबर शेयर किए, जिसके बाद दोनों ने मिलने का प्लान बनाया, लेकिन इस दौरान दोनों ने अपनी उम्र और धर्म छिपाकर रखे। बताया जा रहा है कि उस मुलाकात के बाद दोनों प्रेम और गाढ़ा हो गया।
इसके बाद महिला भिवाड़ी से अपने पति के घर से रुपए और जेवर लेकर अपने प्रेमी के पास मुरादाबाद के पाकबड़ा आ गई। यहां वह अपने प्रेमी के साथ उसके घर में ही रहने लगी और उसके पति होने का दावा भी करने लगी। इसी बीच भिवाड़ी में महिला के पति ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। इसके बाद हरियाणा पुलिस महिला को तलाश करती हुई पाकबड़ा पहुंच गई। यहां पहुंचने पर जब लोगों को दोनों के अलग-अलग धर्मों से होने का पता चला तो मामला गर्मा गया। इसके बाद मुरादाबाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल महिला को उसके पति के साथ हरियाणा वापस भेज दिया। मुरादाबाद में अजब प्रेम की ये गजब कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है।

Home / Moradabad / 60 वर्षीय महिला और 20 साल के युवक का अद्भुत प्यार, पौती-पौतों को छोड़ बसा लिया अलग घर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो