scriptसपा नेता आजम के शहर पहुंचे CM योगी, कहा- भर्तियों में भ्रष्टाचार करने वालों को भेजेंगे इस जगह | CM Yogi Adityanath reaches Rampur said corrupt people send to jail | Patrika News
मुरादाबाद

सपा नेता आजम के शहर पहुंचे CM योगी, कहा- भर्तियों में भ्रष्टाचार करने वालों को भेजेंगे इस जगह

सीएम योगी ने कहा कि अब हर जिले में विकास की बयार बह रही है। हम चेहरा देखकर काम नहीं कर रहे हैं।

मुरादाबादFeb 03, 2018 / 04:57 pm

Rahul Chauhan

CM Yogi
रामपुर। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को शहर आए। कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने कहा कि रामपुर में आज कोई गैस एजेंसी वाला नहीं बोलता होगा कि रात के 12 बजे गैस के लिए लाइन लगाइए। उज्ज्वला योजना के तहत हमने गरीबों को गैस कनेक्शन बांटे। सपा और बसपा के एजेंडे का हिस्सा गांव और विकास कभी नहीं रहा। उन्होंने बताया कि 280 लोकसभा सीटों पर इस तरह के कैंम्प लग चुके हैं, इससे दिव्यांगों को नई दिशा मिली है।
यह भी पढ़ें

लव जिहाद: मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर की युवती से शादी, विहिप नेता पहुंचे थाने

योगी ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके शासन काल सरकारी योजनाओं जमकर भ्रष्टाचार हुआ। अभी तक केंद्र में कांग्रेस और उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा ने भ्रष्टाचार किया। सीएम योगी ने मंच से कहा कि यूपी में किसी भर्ती में अगर भेदभाव या करप्शन होगा तो करप्शन वालों की जगह जेल में होगी। योग्यता के आधार पर अब यूपी में नौकरी मिलेगी न कि हेराफेरी करके। विकास व शासन की सभी योजनाएं बिना भेदभाव के चलेंगी। सीएम ने कहा कि रामपुर में मुझे दिव्यांगों को सहायक उपकरण वितरित करने का अवसर मिला है।
यह भी पढ़ें

इस बार

यूपी बोर्ड में नकल की, तो नकलची हो जाएंगे आॅनलाइन!

यह भी पढ़ें

सपा के इस कद्दावर मुस्लिम नेता के खिलाफ गंभीर मामले में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

CM Yogi
यह भी देखें-घर में पुलिस ने मारा छापा तो रह गई सन्न

सीएम योगी ने कहा कि अब हर जिले में विकास की बयार बह रही है। हम चेहरा देखकर काम नहीं कर रहे हैं। सीएम ने आगे कहा कि मेरी अपील से ही आप लोग स्वास्थ्य बीमा से जुड़े। सरकार हर मदद को तैयार है। ताकि कोई गरीब दम न तोड़े। सीएम योगी ने कहा कि हमने 10 महीनों में वो किया जो सपा-बसपा 15 साल में नहीं कर पाए। हमने 8 लाख 85 हजार गरीबों को आवास दिए हैं। फिजीकल कालिज के मैदान में सीएम योगी के साथ केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, राज्य मंत्री बल्देव औलख, राज्य मंत्री गुलाबो देवी, सांसद नेपाल सिंह, पंचायती राज्य मंत्री भूपेंद्र सिंह मौजूद रहे। इस दौरान यहां करीब 2210 दिव्यांगों को उपकरण वितरित किए गए।

Home / Moradabad / सपा नेता आजम के शहर पहुंचे CM योगी, कहा- भर्तियों में भ्रष्टाचार करने वालों को भेजेंगे इस जगह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो