scriptHoli 2024: होली के रंग में रंगा मुरादाबाद, बाजारों में सजीं अबीर-गुलाल और पिचकारियों की दुकानें | Moradabad colored in Holi colors | Patrika News
मुरादाबाद

Holi 2024: होली के रंग में रंगा मुरादाबाद, बाजारों में सजीं अबीर-गुलाल और पिचकारियों की दुकानें

Moradabad News: होली का सुरूर बाजार पर छाने लगा है। मुख्य बाजारों से लेकर मुहल्ले व कालोनियों में रंग और पिचकारी की दुकानें सज गई हैं। अबकी बार स्वदेशी गुलाल-रंग और पिचकारी से बाजार गुलजार है।

मुरादाबादMar 24, 2024 / 05:40 pm

Mohd Danish

moradabad-colored-in-holi-colors.jpg
Holi 2024: मुरादाबाद में पूरा शहर होली के रंग में रंगा है। बाजार में रंगों की दुकानें सजी हैं तो चौराहों पर होलिका सजाई जा रही हैं। बाजार में तरह-तरह के गुलाल और रंग बिक रहे हैं। वहीं पिचकारियों में भी तरह-तरह की वैरायटी की भरमार है।

मिष्ठानों की दुकानों पर भी गुझिया कढ़ाई में तलते हुए कारीगर नजर आ रहे हैं। काउंटरों में गुझिया बनाकर सजा दी गई हैं। लोगों ने गुझिया की खरीदारी शुरू कर दी है। रामगंगा विहार, गंज बाजार, मंडी चौक, लाइनपार, डबल फाटक समेत कई क्षेत्रों में गुझिया काउंटरों पर रखी दिखी है।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद से डॉ0 एसटी हसन सपा के प्रत्याशी, अखिलेश यादव के निर्देश पर हुआ फैसला


नमकीन व कचरी खरीदने को भीड़ उमड़ने लगी है। होली के लिए विशेष रूप से नमकीन व कचरी खरीदने को बाजार में नमकीन खरीदी जा रही है। काजू, बादाम, केले की नमकीन भी खूब खरीदी जा रही है। वहीं कचरी का बाजार भी गर्मा गया है। आलू के पापड़, चिप्स, रंग-बिरंगी कचरी के अलावा उड़द की दाल के पापड़ समेत कई तरह की कचरी बाजार में है।

Home / Moradabad / Holi 2024: होली के रंग में रंगा मुरादाबाद, बाजारों में सजीं अबीर-गुलाल और पिचकारियों की दुकानें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो