scriptLok Sabha Election 2024: मुरादाबाद से डॉ0 एसटी हसन सपा के प्रत्याशी, अखिलेश यादव के निर्देश पर हुआ फैसला | Dr ST Hasan SP candidate from Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Lok Sabha Election 2024: मुरादाबाद से डॉ0 एसटी हसन सपा के प्रत्याशी, अखिलेश यादव के निर्देश पर हुआ फैसला

Moradabad News: सपा के विधायक और पूर्व मंत्री कमाल अख्तर ने वीडियो में कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर यह तय हुआ है कि इस बार भी मुरादाबाद सीट से लोकसभा का चुनाव डॉ. एसटी हसन ही लड़ेंगे।

मुरादाबादMar 24, 2024 / 04:55 pm

Mohd Danish

dr-st-hasan-sp-candidate-from-moradabad.jpg

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: मुरादाबाद से डॉ. एसटी हसन फिर से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी होंगे। टिकट की रेस में शामिल पूर्व मंत्री कमाल अख्तर ने एक वीडियो जारी करके यह जानकारी दी है। इस वीडियो में मुरादाबाद के सभी जिम्मेदार सपा नेता भी नजर आ रहे हैं।

मुरादाबाद की कांठ विधानसभा सीट से सपा के विधायक और पूर्व मंत्री कमाल अख्तर ने वीडियो में कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर यह तय हुआ है कि इस बार भी मुरादाबाद सीट से लोकसभा का चुनाव डॉ. एसटी हसन ही लड़ेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से एसटी हसन के चुनाव में जुट जाने का आह्वान भी किया है। हालांकि, समाजवादी पार्टी की ओर से अभी तक इस बारे में अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।
यह भी पढ़ें

रामपुर में बड़ा सड़क हादसा, हाईवे पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली में डंपर ने मारी टक्कर, चार लोगों की मौत


डॉ. एसटी हसन पेशे से एक डॉक्टर हैं। 2019 में उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह को 97878 वोटों से शिकस्त दी थी। हालांकि 2014 में वो सर्वेश सिंह से चुनाव हार गए थे। एसटी हसन लगातार तीसरी बार लोकसभा चुनाव मैदान में उतरेंगे। इस बार भी उनका मुकाबला भाजपा के सर्वेश सिंह से हो सकता है। हालांकि भाजपा ने इस सीट पर अभी तक अपने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि सर्वेश के नाम पर पार्टी हाईकमान मुहर लगा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो