scriptVivekanand Jayanti: रेल कर्मियों ने “रेल बचाओ-देश बचाओ” नारे के साथ रैली निकालकर मोदी सरकार को घेरा | Northen railway mens union protest for rail privateisation | Patrika News
मुरादाबाद

Vivekanand Jayanti: रेल कर्मियों ने “रेल बचाओ-देश बचाओ” नारे के साथ रैली निकालकर मोदी सरकार को घेरा

Highlights -रेल यूनियन ने सरकार के इरादे बताये खतरनाक -बोले रेलवे का निजीकरण गलत कर रही सरकार -विवेकानंद जयंती पर निकाली जागरूकता रैली -समाज के सभी वर्गों से आने का किया आह्वान

मुरादाबादJan 12, 2020 / 03:37 pm

jai prakash

nrmu.jpg

मुरादाबाद: पूरे देश में स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर अनेक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। वहीँ मुरादाबाद में नॉर्दर्न रेलवे मेंस यूनियन ने युवा दिवस के अवसर पर रेल बचाओ देश बचाओ युवा संकल्प रैली का आयोजन कराया गया। रविवार को शहर के कपूर कंपनी स्थित यूनियन के कार्यालय पर युवा दिवस के अवसर पर विचार गोष्ठी आयोजित की गई। जिसमें एक सुर से रेलवे के निजीकरण का विरोध किया गया।

Chhapaak देखने पहुंचे जयंत चौधरी ने कहा- नारी सशक्तिकरण की फिल्मों का विरोध बिल्कुल गलत, Video

बताई ये मंशा
यूनियन के मंडल मंत्री राजेश चौबे सहायक मंडल मंत्री सुहेल खालिद ने सभी को संबोधित किया और कहा क्या आज देश को बचाने के लिए युवा पीढ़ी को आगे आना होगा। सरकार आज देश को बांटने का काम कर रही है, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम निजी हाथों को सौंपना देश के साथ बड़ा धोखा है। इसलिए इसमें सभी को अब आगे आना होगा।

स्कूल के बाहर नाले में लोगों ने देखा तो निकल गई चीख, खबर मिलते ही जुट गई भीड़, देखें वीडियो

ऐसे निकली रैली
यूनियन के सभी सदस्य एवं रेलवे कर्मचारियों ने युवा संकल्प रैली में बढ़ चढ़कर भाग लिया रैली कपूर कंपनी यूनियन कार्यालय से शुरू होकर। रेलवे स्टेशन के पावर केबल से होती हुई पूरे स्टेशन परिसर में सभी को जागरूक करती हुई दिखाई दे रही थी। रैली में सभी यूनियन के सदस्य एवं रेलवे कर्मचारी रेल बचाओ देश बचाओ के नारे लगाते हुए चल रहे थे। इस अवसर पर कपूर कंपनी कार्यालय से शुरू होकर युवा संकल्प रैली मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के सभी प्लेटफार्म से होती हुई मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के गांधी प्रतिमा पर जाकर समाप्त हुई।

Home / Moradabad / Vivekanand Jayanti: रेल कर्मियों ने “रेल बचाओ-देश बचाओ” नारे के साथ रैली निकालकर मोदी सरकार को घेरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो