scriptMoradabad: सड़क पर बिखरी पड़ी थी नोटों की गड्डी, उठाने के बजाय दहशत में आ गए लोग, जानिए क्या है मामला | notes were scattered on the road instead of lifting people in panic | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad: सड़क पर बिखरी पड़ी थी नोटों की गड्डी, उठाने के बजाय दहशत में आ गए लोग, जानिए क्या है मामला

Highlights

अवंतिका कालोनी की सड़क पर बिखरे पड़े थे नोट
लोगों ने फौरन ही दी पुलिस को सूचना
जांच में नोट नकली बताये जा रहे हैं
किसने की है ये शरारत नहीं चल सका है पता

मुरादाबादApr 21, 2020 / 05:06 pm

jai prakash

note_on_road.jpg

मुरादाबाद: कोरोना महामारी से निपटने के लिए लॉक डाउन के चलते लोग घरों में बंद हैं और वैक्सीन और सटीक दवा व इलाज न होने से पहले से ही आम लोग दहशत में हैं। ऐसे में कुछ शरारती तत्व लोगों को डराने का काम कर रहे हैं।कुछ ऐसी ही घटना शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में अवंतिका कॉलोनी में सामने आयी है। यहां किसी ने गगड्डी के नोट फेंक दिए। जिसे देखकर पूरी कालोनी में सनसनी फ़ैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सैनिटाइज के बाद नोटों को कब्जे में लिया। जिनकी जांच के बाद नकली बताया जा रहा है। वहीँ नोट किसने फेंके उसका पता नहीं चल सका है।

Lockdown में घर से निकलने वालों की अब खैर नहीं, पकड़े जाने पर पुलिस करेगी बुरा हाल

ये है मामला

सिविल लाइन थाना प्रभारी नवल मारवाहा के मुताबिक क्षेत्र में गश्त कर रही पीआरवी को सूचना मिली कि अवंतिका कालोनी में पानी की टंकी के समीप शनि मंदिर के पास सड़क पर नोट बिखरे हैं। कुछ ही देर में पीआरवी मौके पर पहुंच गई। इसकी जानकारी तत्काल रामगंगा विहार चौकी इंचार्ज को दी गई। दलबल के साथ मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। सड़क पर नोट मिलने के बावत कोई जानकारी देने से लोगों ने इंकार कर दिया। तब पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। इसके बाद भी नोट रखने वाले का पता नहीं चला। छानबीन के बाद पुलिस ने बताया कि सभी नोट नकली हैं। सड़क पर नोट क्यों और किसने रखा, यह जांच का विषय है। पुलिस नोटों की जांच कराने की तैयारी में है। सड़क पर नोट मिलने की घटना से देर तक अफरा-तफरी व उहापोह का माहौल रहा।

Lockdown में मुरादाबाद का पुलिस का कंट्रोल रूम 44 हजार मजदूरों की कर चुका है मदद

जल्द होगी कार्रवाई

स्थानीय लोगों के मुताबिक ये जानबूझकर की गयी शरारत मालूम पड़ रही है। उधर पुलिस ने जल्द ही ऐसे लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की बात कही है।

 

Home / Moradabad / Moradabad: सड़क पर बिखरी पड़ी थी नोटों की गड्डी, उठाने के बजाय दहशत में आ गए लोग, जानिए क्या है मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो