scriptमुरादाबाद सीट पर बढ़ा सपा का कंफ्यूजन, रुचि वीरा ने नामांकन किया, एसटी हसन पहले ही भर चुके हैं पर्चा | Samajwadi Party Rampur Moradabad seat Ruchi Veera ST Hassan filed nomination | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद सीट पर बढ़ा सपा का कंफ्यूजन, रुचि वीरा ने नामांकन किया, एसटी हसन पहले ही भर चुके हैं पर्चा

Lok Sabha Elections 2024: यूपी की मुरादाबाद सीट से सपा के दो उम्मीदवारों ने नामांकन कर दिया है। इसके बाद से संशय बढ़ गया है कि सपा का आधिकारिक कैंडिडेट कौन है।

मुरादाबादMar 27, 2024 / 02:34 pm

Aman Kumar Pandey

ruchi_veera_st_hassan_filed_nomination

Ruchi Veera ST Hassan filed nomination

Samajwadi Party Candidate in Moradabad: उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी उम्‍मीदवार को लेकर संशय बढ़ गया है। बुधवार 27 मार्च को इस सीट से बतौर सपा प्रत्याशी रुच‍ि वीरा ने भी नामांकन भर दिया है। जबकि सपा के वर्तमान सांसद एसटी हसन ने मंगलवार 26 मार्च को ही नामांकन कर चुके थे। मुरादाबाद में मंगलवार को पूरे दिन उम्मीदवार बदले जाने की चर्चा रही। फिर बुधवार को खबर आई कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने रुच‍ि वीरा को नामांकन करने से रोक दिया है। माना जा रहा था कि विवाद अब थम जाएगा। एसटी हसन ही सपा के उम्‍मीदवार होंगे। लेकिन थोड़ी देर बाद ही रुचि‍ वीरा नामांकन करने के लिए पहुंच गईं। रुचि वीरा ने नामांकन करने के बाद यह कहकर संशय को और बढ़ा दिया कि पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने उन्‍हें ही कैंडिडेट बनाया है और उनके कहने पर ही वह पर्चा भर रही हैं।
सपा समर्थकों ने रुचि वीरा का किया विरोध

मंगलवार को कैंडिडेट के लिए रुचि वीरा का नाम सामने आने के बाद मुरादाबाद में सपाइयों ने विरोध किया था। और रुचि वीरा का पोस्‍टर भी जलाए गए। इसके बाद रुचि वीरा को नामांकन करने से भी रोक दिया गया। लेकिन बुधवार दोपहर रुचि वीरा पर्चा भरने के लिए अचानक कचहरी परिसर पहुंच गईं। इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए रुचि वीरा ने कहा कि डॉक्टर एसटी हसन हमारे बड़े भाई हैं। सपा गठबंधन से हम ही कैंडिडेट हैं।

Home / Moradabad / मुरादाबाद सीट पर बढ़ा सपा का कंफ्यूजन, रुचि वीरा ने नामांकन किया, एसटी हसन पहले ही भर चुके हैं पर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो