scriptchild murder stick attack on 3 year old girl died due to fight with their father | child murder : घर में घुसकर 3 साल की बच्ची के सिर में मारी लाठी, मौत | Patrika News

child murder : घर में घुसकर 3 साल की बच्ची के सिर में मारी लाठी, मौत

locationमोरेनाPublished: Dec 29, 2023 05:24:12 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

घर में घुसकर एक पक्ष ने दूसरे पर किया हमला, इसी दौरान बच्ची को लगी लाठी..

morena.jpg

मुरैना में एक छोटी सी बात से शुरु हुए विवाद में एक 3 साल की मासूम बच्ची की हत्या हो गई। विवाद की शुरुआत गाड़ी को कट मारने से हुई थी जिसके बाद थप्पड़ मारा गया और फिर घर में घुसकर लाठी डंडों से मारपीट की गई। इसी दौरान एक लाठी बच्ची के सिर पर लगी और वो मौके पर ही गिर पड़ी। परिजन ने जबतक उसे उठाया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की है।

थप्पड़ का बदला लेने घर में घुसकर की मारपीट
घटना सुमावली थाना इलाके के दलहनी गांव की है। जहां रहने वाले भारत सिंह के घर में घुसकर कुछ बदमाशों ने लाठी डंडों से हमला किया। इसी दौरान एक लाठी भारत सिंह की 3 साल की मासूम बेटी के सिर पर लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। भारत सिंह ने बताया कि वो बच्ची के साथ बाजार से लौट रहे थे तभी रास्ते में एक युवक ने उनकी बाइक से उन्हें कट मार दिया। जिसके कारण उनकी बाइक गड्ढे में गिर गई थी। इससे नाराज होकर भारत सिंह ने बदमाश को थप्पड़ मार दिया था। इससे बौखलाया बदमाश अपने साथियों के साथ उनके घर में घुस आया और लाठी-डंडों से मारपीट की।

यह भी पढ़ें

रात 12 बजे झाड़ियों में लव कपल को देखा तो जाग उठा 4 युवकों के अंदर का हैवान



बच्ची के हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग
बच्ची की मौत के बाद परिजन पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें

Video : महज 2 मिनट 12 सेकेंड में देखिए कैसे इंसान को जकड़ गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो