scriptमातम में बदलीं शादी की खुशियां, मंडप के नीचे लड़की के चाचा की हत्या | happiness turned mourning CRPF jawan shot dead at niece wedding | Patrika News

मातम में बदलीं शादी की खुशियां, मंडप के नीचे लड़की के चाचा की हत्या

locationमोरेनाPublished: Apr 21, 2022 08:12:12 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दूर के रिश्तेदार ने भात रस्म के दौरान सीआरपीएफ जवान से छीनी लाइसेंसी बंदूक और मार दी गोली..

morena.jpg

मुरैना/पोरसा. मुरैना जिले के पोरसा थाना क्षेत्र के ग्राम मटियापुरा में बुधवार की रात करीब 11.50 शादी-समारोह के दौरान सीआरपीएफ के जवान धीर सिंह तोमर की लाइसेंसी रिवाल्वर छीनकर दूर के रिश्तेदार संदीप सिंह सिकरवार ने हत्या कर दी। हत्या का कारण मंडप के नीचे भात की रस्म के दौरान धीर सिंह का संदीप से मुंहवाद होना बताया गया है। सीआरपीएफ जवान की हत्या करने के बाद दूर का रिश्तेदार आरोपी संदीप सिंह सिकरवार मौके से फरार हो गया। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल सीआरपीएफ जवान धीर सिंह तोमर को उनके परिजन उपचार के लिए जेएएच अस्पताल ग्वालियर लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

 

ग्राम मटियापुरा निवासी फरियादी जगदीश पुत्र गिरदावल सिंह तोमर ने पुलिस को बताया कि 20 अप्रेल की रात में करीब 11.50 बजे उसकी भतीजी रानू पुत्री राजेंद्र सिंह तोमर की शादी में मंडप के नीचे भात की रस्म चल रही थी। परिवार के सदस्यों में उसकी पत्नी पुष्पा देवी, भाई राजेंद्र व उसकी पत्नी पप्पी देवी, छोटा भाई धीर सिंह, उसकी पत्नी बबली, धीर सिंह के बगडे साले जितेंद्र का लडका आदर्श एवं दूर का रिश्तेदार संदीप सिंह सिकरवार, निवासी गलेथा व अन्य लोग उपस्थित थे। संदीप दूर का रिश्तेदार होकर अक्सर उनके घर आता-जाता रहता था। कई बार छोटे भाई सीआरपीएफ जवान धीर सिंह ने उसे टोका था। इसी बात को लेकर वह धीर सिंह ने बुराई मान बैठा।

 

यह भी पढ़ें

3 दिन पहले केमिस्ट्री के पेपर में बना था नकल प्रकरण, डिप्रेशन में आकर दे दी जान




शादी के मंडप में भात की रस्म के दौरान सीरआपीएफ जवान धीर सिंह अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर मौजूद था। इसी बीच आरोपी संदीप का धीर सिंह से मुहंवाद हो गया। इस पर संदीप ने धीर सिंह के कमर में लगी उसी की लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर जान से मारने की नीयत से धीर सिंह को सामने से गोली मार दी। गोली धीर सिंह के पेट में दाईं ओर लगी जिससे वह जमीन पर गिर पडा। इसके बाद आरोपी संदीप मौके से फरार हो गया। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो