script1 घंटे पहले पार्टी में आए इस नेता को बसपा ने दिया टिकट, जानता है भाजपा-कांग्रेस की नब्ज | Lok Sabha Elections 2024 BSP ticket Morena seat to businessman Ramesh Garg | Patrika News
मोरेना

1 घंटे पहले पार्टी में आए इस नेता को बसपा ने दिया टिकट, जानता है भाजपा-कांग्रेस की नब्ज

lok sabha election 2024 : बहुजन समाज पार्टी ने मुरैना में घोषित किया प्रत्याशी, त्रिकोणीय हुआ मुकाबला…

मोरेनाApr 14, 2024 / 08:05 pm

Shailendra Sharma

bsp.jpg

MORENA LOK SABHA SEAT: मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (BSP) भी जीत की राह तलाश रही है। बसपा ने रविवार को मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट पर प्रत्याशी के तौर पर रमेश गर्ग को मैदान में उतारा है। रमेश गर्ग एक घंटे पहले ही बसपा में शामिल हुए थे और वो इससे पहले भाजपा-कांग्रेस दोनों में रह चुके हैं। ऐसे में साफ है कि वो भाजपा-कांग्रेस की नब्ज जानते हैं और चुनाव में इसका फायदा उठा सकते हैं।

 


मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव 2024 की ‘जंग’ त्रिकोणीय हो गई है। भाजपा कांग्रेस के बाद अब बसपा ने भी मुरैना में प्रत्याशी के तौर पर रमेश गर्ग को चुनावी मैदान में उतार दिया है। बता दें कि मुरैना में कांग्रेस ने युवा नेता सत्यपाल सिकरवार को तो बीजेपी ने दिमनी के पूर्व विधायक शिवमंगल सिंह तोमर को अपना प्रत्याशी बनाया है।
यह भी पढ़ें

कमलनाथ की बहू प्रियानाथ के तीखे बोल, ‘वो ताली थाली बजवा रहे थे तब हम ऑक्सीजन दिला रहे थे’



bsp_candidate.jpg

 


बसपा प्रत्याशी रमेश गर्ग एक बिजनेसमैन हैं जिन्होंने कि रविवार शाम करीब 4 बजे बसपा कार्यालय में बसपा की सदस्यता ली थी। रमेश गर्ग केएस ग्रुप के चेयरमैन हैं और वो शुरुआत से ही भाजपा समर्थक रहे हैं। रमेश गर्ग ने साल 2018 में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार किया था और 2019 में कांग्रेस से लोकसभा का टिकट मांगा था लेकिन जब पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो नाराज होकर उन्होंने तब भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर का समर्थन किया था। साल 2020 में रमेश चंद्र का भाजपा से मोहभंग हो गया और 2024 में कांग्रेस से फिर टिकट मांगा लेकिन टिकट नहीं मिलने पर अब उन्होंने बहुजन समाज पार्टी ज्वाइन की है और बसपा ने उन्हें मुरैना लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है।
यह भी पढ़ें

TV डिबेट शो में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, जमकर हुई मारपीट, देखें वीडियो



Home / Morena / 1 घंटे पहले पार्टी में आए इस नेता को बसपा ने दिया टिकट, जानता है भाजपा-कांग्रेस की नब्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो