scriptTV डिबेट शो में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, जमकर हुई मारपीट, देखें वीडियो | BJP-Congress clash in TV debate show fierce fight broke out watch video | Patrika News
जबलपुर

TV डिबेट शो में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, जमकर हुई मारपीट, देखें वीडियो

चुनावी डिबेट शो के दौरान भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर लात-घूंसे और कुर्सियां चलीं..

जबलपुरApr 14, 2024 / 05:58 pm

Shailendra Sharma

jabalpur.jpg

LOK SABHA ELECTION 2024 का खुमार चरम पर आ गया है। जबलपुर में एक टीवी चैनल के लाइव डिबेट शो में उस वक्त हंगामा मच गया जब भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर लात घूंसे चले और कुर्सियां फिंकने लगीं। कुछ ही देर में सियासी डिबेट शो दंगल का मैदान बन गया। डिबेट शो के दौरान कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट के वीडियो भी सामने आए हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस मारपीट में कई लोगों के घायल होने की बात भी सामने आई है। पुलिस ने भाजपा और कांग्रेस दोनों की तरफ से शिकायतें दर्ज कर मामला जांच में ले लिया है।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wsg74

 


शनिवार की शाम जबलपुर में एक टीवी न्यूज चैनल का डिबेट शो आयोजित किया गया था। भंवतताल पार्क में डिबेट शो के दौरान सियासी सवाल जवाब पूछे जा रहे थे । इसी दौरान एक प्रश्न को लेकर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए । पहले दोनों में बहस बाजी हुई और फिर देखते ही देखते लात-घूंसे चलने लगे। एक दूसरे पर कुर्सियां फिंकने लगीं। कुछ ही देर में लाइव डिबेट शो के मैदान में दंगल होने लगा। डिबेट शो में भाजपा विधायक अभिलाष पांडे और कांग्रेस के पूर्व विधायक विनय सक्सेना समेत दोनों दलों के कई दिग्गज नेता शामिल हुए थे।
यह भी पढ़ें

भाजपा विधायक की गुंडागर्दी कैमरे में कैद, गाड़ी से डंडा निकालकर युवक को पीटा, देखें वीडियो




डिबेट शो में हुई मारपीट की इस घटना पर भाजपा विधायक अभिलाष पांडे ने घटना की निंदा करते हुए कांग्रेस पर आरोप लगाया है। उनका कहन है कि कांग्रेस चुनाव से डरी हुई है, वो हार रही है। इस वजह से बौखलाहट में मारपीट पर उतर आई है। कार्यकर्ता का सिर फोड़ा गया है, ये बहुत ही निंदनीय है। तो वहीं कांग्रेस के पूर्व विधायक विनय सक्सेना का कहना है कि डिबेट में नेता कम शहर के अपराधी ज्यादा थे। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उसमें नेता नहीं थे। भाजपा के नेता आक्रामक नजर आ रहे थे। दो बार तो मैंने हाथ जोड़कर उनको रोका और विधायक को उनके कार्यकर्ताओं की हरकत के बारे में बताया। दोनों ही पक्षों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है।
देखें वीडियो-
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wsg74

Hindi News/ Jabalpur / TV डिबेट शो में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, जमकर हुई मारपीट, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो