scriptकमलनाथ की बहू प्रियानाथ के तीखे बोल, ‘वो ताली थाली बजवा रहे थे तब हम ऑक्सीजन दिला रहे थे’ | Lok Sabha Elections 2024 Kamal Nath daughter-in-law Priyanath fiercely targets BJP Chhindwara seat | Patrika News
छिंदवाड़ा

कमलनाथ की बहू प्रियानाथ के तीखे बोल, ‘वो ताली थाली बजवा रहे थे तब हम ऑक्सीजन दिला रहे थे’

lok sabha election 2024: पति नकुलनाथ के लिए चुनाव प्रचार कर रहीं प्रियानाथ ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना, दिलाई कोराना काल की याद…

छिंदवाड़ाApr 14, 2024 / 06:56 pm

Shailendra Sharma

priya_nath.jpg
chhindwara lok sabha seat : लोकसभा चुनाव 2024 में मध्यप्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट सबसे हॉट सीट है। पिछले लोकसभा चुनावों में मोदी की आंधी के बावजूद भाजपा छिंदवाड़ा में कमल नहीं खिला पाई थी इसलिए इस बार भाजपा का फोकस छिंदवाड़ा पर बना हुआ है। तो वहीं कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बाद अब प्रियानाथ भी पति नकुलनाथ के लिए चुनाव प्रचार के मैदान में उतर चुकी हैं। प्रियानाथ ने पांढुर्ना में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला है।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wsl1i

 


प्रियानाथ ने पांढुर्ना में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जनता को कोरोना काल की याद दिलाई। उन्होंने कहा कि कोरोना का समय याद है न जब भाजपा आपसे ताली और थाली बजवा रही थी और तब कमलनाथ और नकुलनाथ आपके लिए ऑक्सीजन की व्यवस्था करवाने में जुटे हुए थे। उनकी तब एक ही कोशिश थी कि हर हाल में अधिक से अधिक परिवारों तक ऑक्सीजन और रेमडीसिविर इंजेक्शन के साथ दवाइयां पहुंच जाएं।
यह भी पढ़ें

TV डिबेट शो में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, जमकर हुई मारपीट, देखें वीडियो



 


पांढुर्ना में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियानाथ ने इमोशनल कार्ड भी खेला। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में मैं खुद जिंदगी और मौत से दिल्ली में जूझ रही थी। तब भी कमलनाथ और नकुलनाथ को जितनी चिंता मेरी थी उतनी ही छिंदवाड़ जिले के हर शख्स की थी। प्रियनाथ ने बताया कि कोरोना के मुश्किल वक्त में भी कमलनाथ ने कभी भाजपा और कांग्रेस में भेदभाव नहीं किया। कई भाजपा नेताओं का भी उन्होंने उसी तरह से इलाज कराया जैसे की कांग्रेस के नेताओं या फिर आम जनता का कराया था।
देखें वीडियो-
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wsl1i

Home / Chhindwara / कमलनाथ की बहू प्रियानाथ के तीखे बोल, ‘वो ताली थाली बजवा रहे थे तब हम ऑक्सीजन दिला रहे थे’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो