scriptOMG ! पिता ने सवा लाख रुपए में बेच दी 9 साल की बेटी, जानिए पूरा मामला | OMG Father sold 9 year old daughter for 1.25 lakh rupees | Patrika News
मोरेना

OMG ! पिता ने सवा लाख रुपए में बेच दी 9 साल की बेटी, जानिए पूरा मामला

पुलिस ने आरोपी पिता को पकड़ा तो बोला साहब गलती हो गई..जिसने बेटी को खरीदा था वो करवाता था दिनभर काम…

मोरेनाJun 29, 2022 / 08:10 pm

Shailendra Sharma

gwalior.jpg

मुरैना. मध्यप्रदेश के मुरैना में एक पिता द्वारा अपनी ही बेटी का सौदा किए जाने का मामला सामने आया है। कलयुगी पिता ने महज 9 साल की बेटी को सवा लाख रुपए में एक शख्स को बेच दिया। बेटी को खरीदकर ले गया शख्स दिनभर काम करवाता था और मारपीट भी करता था। एक दिन जब बच्ची उसके चंगुल से भागकर थाने पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई तो पूरा सच सामने आया। वहीं पुलिस ने जब आरोपी पिता को पकड़कर पूछताछ की तो वो गलती हो गई माफ कर दीजिए कहता रहा।

 

सवा लाख में बेटी का सौदा
जानकारी के मुताबिक सतनवाड़ा का रहने वाला एक व्यक्ति शिवपुरी के कोलारस में ईंट-भट्टे पर काम करता है। उसकी तीन बेटियां व दो बेटे हैं। जिनमें से बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है और जिस बेटी का उसने सौदा किया था वो दूसरे नंबर की है। उसने अपनी बेटी को प्रतापपुरा गांव के रहने वाले दलवीर गुर्जर नाम के शख्स को सवा लाख रुपए में बेच दिया था। अभी पिता को महज 5 हजार रुपए मिले थे और 20 हजार रुपए बाद में मिलने थे। बचे एक लाख रुपए बेटी के जवान होने पर दलवीर पिता को देता। पुलिस ने बताया कि जब पिता 20 हजार रुपए की दूसरी किस्त लेने के लिए दलवीर के पास आया तभी उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 

यह भी पढ़ें

रेप का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 7 महीने से बना रहा था हवस का शिकार




ऐसे सामने आया सच
बच्ची कुछ दिनों पहले प्रताड़ना से तंग आकर दलवीर के घर से भाग गई थी। जिसे गांव के लोगों ने पुलिस के पास जाने के लिए कहा। बच्ची पुलिस के पास पहुंची और पूरी आपबीती बताई। बच्ची ने बताया कि उसके पिता ने दूसरी पत्नी रख ली है और 6 जून को वह मां से बोले कि इसे बड़ी बहन के घर छोड़कर आ रहा हूं और यहां लाकर दूसरे आदमी को बेच दिया। वो घर पर दिनभऱ काम करता था भैंसों के गोबर उठवाता था। काम न होने पर मारपीट भी करता था। मामले में पुलिस ने बच्ची के पिता व दलवीर के खिलाफ मानव तस्करी का मामला दर्ज किया है।

Home / Morena / OMG ! पिता ने सवा लाख रुपए में बेच दी 9 साल की बेटी, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो