scriptप्रेम प्रसंग का पता चला तो बेटी को गला घोंटकर मार डाला, सिर काटकर नदी में फेंक आए लाश | police arresstted uncle and father for killing of daughter | Patrika News
मोरेना

प्रेम प्रसंग का पता चला तो बेटी को गला घोंटकर मार डाला, सिर काटकर नदी में फेंक आए लाश

युवती का हत्यारोपी चाचा गिरफ्तार, पिता दो दिन पहले पुलिस के हत्थे चढ़ा
 

मोरेनाJul 23, 2020 / 11:18 pm

हुसैन अली

प्रेम प्रसंग का पता चला तो बेटी को गला घोंटकर मार डाला, सिर काटकर नदी में फेंक आए लाश

प्रेम प्रसंग का पता चला तो बेटी को गला घोंटकर मार डाला, सिर काटकर नदी में फेंक आए लाश

मुरैना. महुआ थाना पुलिस ने युवती के हत्यारोपी उसके चाचा को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। १४ माह पूर्व पिता व चाचा ने प्रेम संबंधों के चलते युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी और सिर काटकर शव को चंबल नदी में फेंक आए थे। पुलिस ने पिता ओमकार सिंह तोमर, चाचा शिवकांत उर्फ शिवकार तोमर के खिलाफ हत्या, साक्ष्य छिपाने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। इस मामले में पिता को दो दिन पूर्व गिरफ्तार किया जा चुका है। उसके चाचा शिवकांत तोमर को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस पर पांच हजार का इनाम था।
महुआ पुलिस के अनुसार प्रिया तोमर 19 वर्ष अंबाह मिश्र नगर में अपने परिजन के साथ रहकर पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान उसी मोहल्ले में किराए से रहने वाले सूरज तोमर पुत्र गजाधर तोमर निवासी कुथियाना से प्रेम करने लगी थी। प्रिया और सूरज के प्रेम संबंधों के बारे में प्रिया के घर वालों का पता चला तब मृतका के घर वालों ने प्रिया का संबंध किसी दूसरी जगह कर दिया था उसके बावजूद भी प्रिया व सूरज से बातचीत करती थी। इसी बात को लेकर मृतका के पिता ओमकार सिंह व चाचा शिवकांत तोमर द्वारा 22 मई 2019 को रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी अपने टै्रक्टर से चंबल नदी के किनारे ले जाकर मृतका का सिर काटकर चंबल नदी में फेंक आए थे। पुलिस ने बाद में शव को जब्त कर मामले की जांच उपरांत हत्या का मामला दर्ज किया था।

Home / Morena / प्रेम प्रसंग का पता चला तो बेटी को गला घोंटकर मार डाला, सिर काटकर नदी में फेंक आए लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो