scriptVIDEO: संक्रमण रोकने सड़कों पर उतरी पुलिस, बढ़ते संक्रमण के चलते बॉर्डर सील | Police came out on the streets to prevent infection, border seals due | Patrika News
मोरेना

VIDEO: संक्रमण रोकने सड़कों पर उतरी पुलिस, बढ़ते संक्रमण के चलते बॉर्डर सील

संक्रमण रोकने सड़कों पर उतरी पुलिस, बढ़ते संक्रमण के चलते बॉर्डर सील

मोरेनाJun 27, 2020 / 12:48 pm

Hitendra Sharma

murena_police.png

मुरैना। बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए एक बार फिर पुलिस ने मोर्चा संभाला है। हालांकि तैनाती बसपा के आंदोलन को लेकर है, लेकिन इस दौरान समाजसेवियों के सहयोग से मास्क वितरण का बड़ा अभियान चलाया गया। कलेक्ट्रेट के बाहर, पुल चौराहा, पुराना बस स्टैंड और एमएस रोड व बाजार में कई जगह लोगों को मास्क वितरित किए गए।

जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा शुक्रवार को शाम तक 278 तक पहुंच गया है। इनमें से 125 के करीब संक्रमित व्यक्ति 20 से 26 जून के बीच में ही सामने आए हैं। इसीलिए राजस्थान के धौलपुर से जुडऩे वाले राजघाट बॉर्डर को सील कर दिया गया है। अब यहां राजस्थान के लोगों को कोरोना संक्रमण मुक्त होने की रिपोर्ट पर ही जिले में प्रवेश दिया जा रहा है। मुरैना से राजस्थान जाने वालों को लौटने पर जांच करानी होगी। एडीएम एसके मिश्रा, एसडीएम आरएस वाकना, सीएसपी सुधीर सिंह कुशवाह, टीआई अजय चानना, रोटरी क्लब चंबल के अध्यक्ष रवि गुप्ता, तेजेंद्र खेड़ा सहित अन्य समाजसेवियों ने मास्क बांटे और लगाने का आग्रह भी किया।

https://youtu.be/ZyhZEKllMhk

Home / Morena / VIDEO: संक्रमण रोकने सड़कों पर उतरी पुलिस, बढ़ते संक्रमण के चलते बॉर्डर सील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो