scriptMovie Review: रॉम-कॉम एंटरटेनर फिल्म है ‘तू झूठी मैं मक्कार’, रणबीर श्रद्धा कपूर की जोड़ी लाजवाब | Tu Jhoothi Main Makkaar Movie Review: Luv Ranjan Romantic Rom Com Drama Dazzles Ranbir Kapoor Shraddha Kapoor Kartik Aaryan | Patrika News
मनोरंजन

Movie Review: रॉम-कॉम एंटरटेनर फिल्म है ‘तू झूठी मैं मक्कार’, रणबीर श्रद्धा कपूर की जोड़ी लाजवाब

Tu Jhoothi Main Makkaar Movie Review: निर्देशक लव रंजन की रोमांटिक ड्रामा फिल्म है ‘तू झूठी मैं मक्कार’। क्या फिल्म शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को कड़ी टक्कर दे पाएगी। फिल्म में आपको रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी भरपूर देखने को मिलेगी। इस फिल्म को आप फैमिली से ज्यादा दोस्तों संग एंजॉय कर सकते हैं। फिल्म में आपको एक सरप्राइज भी मिलेगा, जिसकी आपने कभी उम्मीद भी नहीं की होगी।

नई दिल्लीMar 08, 2023 / 11:06 am

Anju Chaudhary Bajpai

tu_jhooti_main_makkar.jpg

Tu Jhooti Main Makkar Review

Tu Jhoothi Main Makkaar Review: रिश्तों के जोड़तोड़ की कहानी है फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’। निर्देशक लव रंजन जिन्होंने फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘प्यार का पंचनामा 1’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ जैसी सुपर हिट फिल्में दी है इस बार आपके लिए लेकर आए हैं एक परफेक्ट रॉम-कॉम एंटरटेंमेंट फिल्म। यह फिल्म पूरी तरह से आजकल के लव कपल्स के ऊपर बेस्ड फिल्म है। इसमें आजकल के ऊन रिश्तों को दिखाया गया है जो एक-दूसरे से अटरैक्ट होकर प्यार में तो पड़ जाते हैं लेकिन उसे निभाने में उनकी हालत खराब हो जाती है। एक अमीर खूबसूरत लड़का और एक इंडिपेंडेंट खूबसूरत लड़की मिलते हैं, दोनों में प्यार होता है, परिवार राजी हो जाते हैं और बात शादी तक पहुंच जाती है। अब इस लव स्टोरी में निर्देशक डालते हैं ट्विस्ट और लाते हैं थोड़ा सा ड्रामे का तड़का। रिलीज से पहले 2 लाख से ऊपर की एडवांस टिकट बुकिंग हुई जोकि पठान की पहले दिन की एडवांस बुकिंग (5.56) लाख से काफी कम है। चलिए जानते है फिल्म की कहानी में कितना है दम।

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) में रणबीर कपूर को देखकर उनके सभी फैंस को फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के दिलफेक और रोमांटिक कैरेक्टर ‘बनी’ याद गए। इस फिल्म में रणबीर ने मिकी का रोल निभाया है। एक्टिंग के मामले में तो ‘रणबीर कपूर’ (Ranbir Kapoor) को 5 आउट ऑफ 5 मिलते है। तो वहीं टिन्नी के रोल में ‘श्रद्धा कपूर’ (Shraddha Kapoor) काफी कॉन्फिडेंट और गॉर्जियस दिखीं हैं। कुल मिलाकर दोनों ही स्टार्स ने फिल्म में अच्छा काम किया है।

‘लव रंजन’ (Luv Ranjan) निर्देशित फिल्म में कॉमिक टाइमिंग से लेकर इमोशनल ड्रामा तक हर सीन बखूबी शूट किया गया है। हालांकि, लव रंजन स्पेशल मोनोलॉग्स में वो कहीं खोए से लगते हैं। वैसे इसमें कोई दो राय नहीं कि ये श्रद्धा के करियर की अबतक की बेस्ट भूमिकाओं में से एक है। फैंस को रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है। रणबीर की मां की भूमिका में डिंपल कपाड़िया और दोस्त की भूमिका में अनुभव सिंह बस्सी फिल्म में एक ताजगी लाते हैं। दोनों की कॉमिक टाइमिंग लाजवाब है।

फिल्म के आपको लव रंजन के दोस्त और सबके चहेते स्टार कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे। इस फिल्म में ‘कार्तिक आर्यन’ (Kartik Aaryan) और ‘नुसरत भरूचा’ (Nushrat Bharucha) का सरप्राइज कैमियो भी है। कुल मिलाकर होली को और भी रंगीन बनाने के लिए फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) दोस्तों संग सिनेमाहॉल में एंजॉय की जा सकती है। फिल्म को अभीतक काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचा पाएगी यह तो फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन ही तय करेगा।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है अजय देवगन की फिल्म भोला

https://twitter.com/hashtag/TuJhoothiMainMakkar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Movie Review: रॉम-कॉम एंटरटेनर फिल्म है ‘तू झूठी मैं मक्कार’, रणबीर श्रद्धा कपूर की जोड़ी लाजवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो