scriptMaha news: एकही स्कूल के चार यार कल्याण में. कोई आईएएस तो कोई आईपीएस | Maha News: four freinds of same school are posted in kalyan | Patrika News
मुंबई

Maha news: एकही स्कूल के चार यार कल्याण में. कोई आईएएस तो कोई आईपीएस

एक ही स्कूल में पढ़ाई करने वाले चार सहपाठी इन दिनों कल्याण शहर में अपनी जिम्मेवारी निभाने में जुटे हैं। इसे संयोग ही कहेंगे कि चारों दोस्तो में कोई आईएएस(IAS) तो कोई आईपीएस(IPS) है। दत्तात्रय कराले(DATTATREY KARALE), डॉ. विजय सूर्यवंशी( VIJAY SURYAVANSHI), अनिल पोवारANIL POWAR) और गुणवंत भंगाले(GUNVANT BHANGALE) सतारा के सैनिक स्कूल (SATARA SAINIK SCHOOL)में एक साथ पढ़ते थे

मुंबईFeb 20, 2020 / 02:14 pm

Ramdinesh Yadav

Maha news: एकही स्कूल के चार यार कल्याण में. कोई आईएएस तो कोई आईपीएस

Maha news: एकही स्कूल के चार यार कल्याण में. कोई आईएएस तो कोई आईपीएस

प्रतिनिधि -एस.एन. दुबे.
कल्याण. कहते हैं कि चार यार मिल जाएं तो रात गुलजार… लेकिन, यहां तो चार दोस्तों के मिलने से कल्याण में बहार है। एक ही स्कूल में पढ़ाई करने वाले चार सहपाठी इन दिनों कल्याण शहर में अपनी जिम्मेवारी निभाने में जुटे हैं। इसे संयोग ही कहेंगे कि चारों दोस्तो में कोई आईएएस तो कोई आईपीएस है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार १९८० से १९८५ के दौरान दत्तात्रय कराले, डॉ. विजय सूर्यवंशी, अनिल पोवार और गुणवंत भंगाले सतारा के सैनिक स्कूल में एक साथ पढ़ते थे। संयोगवश इन चारों मित्रों की पोस्टिंग कल्याण शहर में हो गई। इनमें से दत्तात्रय कराले आईपीएस अधिकारी हैं और कल्याण में अपर पुलिस आयुक्त हैं। जबकि डॉ. विजय सूर्यवंशी कल्याण मनपा में कमिश्नर हैं। अनिल पोवार कल्याण के एसीपी हैं। गुणवंत भंगाले कल्याण शहर में ही प्राध्यापक हैं।

गत दिनों डॉ. सूर्यवंशी ने कल्याण मनपा आयुक्त का पदभार संभाला। इसकी जानकारी उनके मित्रों को लगी तो सभी ने एक साथ डॉ. सूर्यवंशी का भावभीना स्वागत किया। पत्रिका से बातचीत में अपर पुलिस आयुक्त दत्तात्रय कराले ने कहा कि हम छठीं कक्षा से ही दोस्त हैं और एक साथ पढ़े हैं। चारों दोस्तों ने आपस में चर्चा की और स्कूली जीवन को याद किया।

Home / Mumbai / Maha news: एकही स्कूल के चार यार कल्याण में. कोई आईएएस तो कोई आईपीएस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो