scriptMaha News: मुंबई के इन 7 स्टार होटल्स को बम से उड़ाने की आतंकी धमकी | Maha NEws: lashkary e taiyba emailed to 7 star hotel of mumbai | Patrika News
मुंबई

Maha News: मुंबई के इन 7 स्टार होटल्स को बम से उड़ाने की आतंकी धमकी

इन होटल (7 star hotels like leela , ramada, sea prince , sevan elevan club etc.) के अधिकृत ईमेल(email) आईडी पर (Lashkar e taiyaba) संगठन की तरफ से ईमेल आया है जिसमे साफ़ साफ़ ७ करोड़(7 crore rupees ) रुपये मांगी( demand) गई है।अन्यथा उन होटल को बम( bomb blast) से उड़ने की धमकी दी गई है।

मुंबईFeb 20, 2020 / 12:54 pm

Ramdinesh Yadav

Maha News: मुंबई के इन 7 स्टार होटल्स को बम से उड़ाने की आतंकी धमकी

Maha News: मुंबई के इन 7 स्टार होटल्स को बम से उड़ाने की आतंकी धमकी

मुंबई। मुंबई नगरी एकबार फिर दहशत के घेरे में है , आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा ने मुंबई के लीला , रामादा जैसे चार बड़े ७ स्टार और कुछ फाइव स्टार होटलों को बम से उड़ने की धमकी दी है। मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच विभाग ने इसका खुलासा किया है। इन होटल के अधिकृत ईमेल आईडी पर उक्त संगठन की तरफ से ईमेल आया है जिसमे साफ़ साफ़ ७ करोड़ रुपये मांगी गई है।अन्यथा उन होटल को बम से उड़ने की धमकी दी गई है।
इन होटल्स में लीला ,रामादा ,सी प्रिंस, पार्क , के साथ मीरा रोड के कनकिया परिसर स्थित फाइव स्टार सेवन इलेवन क्लब शामिल है। इसमें लिखा है कि 7 करोड़ रुपए बतौर रंगदारी नहीं मिली तो क्लब को बम से उड़ा दिया जाएगा।

मेहता के रिश्तेदार का क्लब भी शामिल

मीरा रोड के सेवन इलेवन क्लब के मैनेजर ने भी ई-मेल पर मिली धमकी की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद बुधवार को क्लब की जांच की गई। फिलहाल क्लब बंद रखा गया है। पूर्व विधायक के रिश्तेदार ने यह क्लब बनवाया है, जो निर्माण के दिन से ही विवाद में है।

क्या लिखा है पत्र में

जानकारी के अनुसार रंगदारी की रकम बिटक्वाइन डिजिटल करेंसी के रूप में मांगी गई है।पत्र में लिखा गया है कि ” हम लष्कर-ए-तय्यबा सेंट्रल ऑफ पाकिस्तान और खलिफा समर्थक ने आपके हॉटेल मे अपने शाहीद को भेजा है. आप हमारी मांगे नही मानेंगे तो हर जगह विस्फोट होगा. हमे 100 बिटकॉइन (7 करोड रुपये) का भुगतान करे हमारे खाते मे जमा कराए जाते है. तो हम ऑपरेशन रोग देंगे. हम अल्लाह के नाम पर मरने के लिये तयार है और कोई हमे रोक नही सकता”.

Home / Mumbai / Maha News: मुंबई के इन 7 स्टार होटल्स को बम से उड़ाने की आतंकी धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो