script69 वर्षीय बुजुर्ग महिला से हैवानियत के बाद हत्या, दो दिन पहले अचानक हो गई थी लापता | 69 year old woman murdered after rape | Patrika News
मुजफ्फरनगर

69 वर्षीय बुजुर्ग महिला से हैवानियत के बाद हत्या, दो दिन पहले अचानक हो गई थी लापता

मुजफ्फरनगर जिले में 69 वर्षीय महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले बुजुर्ग महिला अचानक लापता हो गई थी। इसके बाद बुजुर्ग की खौफनाक हत्या की वारदात से जिले में हड़कंप मच गया। मृतक बुजुर्ग महिला के परिजनों का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद उसके चेहरे को ईंट कुचलते हुए पीट-पीटकर निर्मम हत्या की गई है।

मुजफ्फरनगरDec 23, 2021 / 11:58 am

lokesh verma

muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 69 वर्षीय महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले बुजुर्ग महिला अचानक लापता हो गई थी। इसके बाद बुजुर्ग की खौफनाक हत्या की वारदात से जिले में हड़कंप मच गया। मृतक बुजुर्ग महिला के परिजनों का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद उसके चेहरे को ईंट कुचलते हुए पीट-पीटकर निर्मम हत्या की गई है। मृतका का शव गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में पड़ा मिला है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस कई एंगल से जोड़कर मामले की जांच में जुटी है।
दरअसल, मुज़फ्फरनगर के थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के विज्ञाना निवासी 69 वर्षीय सगीरन नाम की महिला दो दिन पहले घर से लकड़ी इकट्ठा करने के लिए गई थी। उसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटी। इस पर परिजनों ने उसे आसपास के क्षेत्र में काफी तलाश किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। रिश्तेदारी में फोन किया गया तो वहां से परिजनों को मायूसी ही हाथ लगी। इसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराते हुए तलाश शुरू कर दी। इसी बीच मंगलवार को एक बुजुर्ग महिला का शव गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू करते हुए लापता सगीरन के परिजनों को घटना स्थल पर बुलाया। इसकी जानकारी मिलते ही महिला के परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्होंने सगीरन की शिनाख्त की।
यह भी पढ़ें- डॉक्टर दंपती ने एक साथ जहर खाकर दी जान, 13 पेजों के सुसाइड नोट में खोला आरोपियों का काला चिट्ठा

पहचान छिपाने के लिए चेहरे को ईंट से कुचला

महिला के परिजनों का आरोप है कि पहले दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। उसके बाद आरोपी ने पहचान छिपाने के लिए महिला के चेहरे को ईंट से कुचल दिया और पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही हत्या की खौफनाक वारदात पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जांच के लिए लगाई दो पुलिस टीम

बहरहाल बुजुर्ग महिला की दरिंदगी के बाद हुई बेरहम हत्या को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार चाहता है कि पुलिस इस पूरे मामले पर आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिवार की तहरीर पर थाने में बुजुर्ग महिला की गुमशुदगी दर्ज की गई थी। मामले की जांच के लिए दाे पुलिस की टीम में लगा दी गई हैं। जल्दी खुलासा कर दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें- भूत प्रेत भगाने के लिए पुजारी ने महिला को मंदिर में बुलाया, होश आने पर महिला ने दर्ज कराई दुष्कर्म की एफआईआर

महिलाओं के मन की बात

उत्तरप्रदेश में केंद्र व राज्य सरकार की महिलाओं से जुडी योजनाओं का क्या हाल है? क्या इनसे किसी तरह का सामाजिक बदलाव आया है? इस चुनावी माहौल में क्या है उत्तरप्रदेश की महिलाओं/बेटियों के मन में… कुछ सवालों के जवाब के जरिए पत्रिका को भेजें अपनी राय : इस लिंक पर – https://forms.gle/PHsay4TdHhTSUMAF6

Home / Muzaffarnagar / 69 वर्षीय बुजुर्ग महिला से हैवानियत के बाद हत्या, दो दिन पहले अचानक हो गई थी लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो