scriptCrime news lucknow, rape in lucknow, lucknow latet new, latest crime n | भूत प्रेत भगाने के लिए पुजारी ने महिला को मंदिर में बुलाया, होश आने पर महिला ने दर्ज कराई दुष्कर्म की एफआईआर | Patrika News

भूत प्रेत भगाने के लिए पुजारी ने महिला को मंदिर में बुलाया, होश आने पर महिला ने दर्ज कराई दुष्कर्म की एफआईआर

राजधानी लखनऊ के तालकटोरा थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने पुजारी पर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है महिला ने इस संबंध में पुजारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी पुजारी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने पुजारी के खिलाफ मामाल दर्ज कर लिया है।

लखनऊ

Updated: December 23, 2021 11:33:17 am

लखनऊ. 40 वर्षीय महिला ने मंदिर में रहने वाले पुजारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है महिला ने पुजारी पर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपी पुजारी का कहना है कि महिला द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। पुजारी ने अपने बयान में कहा है कि आरोप लगाने वाली महिला ओर वह मंदिर में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी बीच कुछ लोग मंदिर में पहुंचे और महिला व पुजारी की पिटाई कर दी। महिला का कहना है कि पुजारी ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश किया जिसके बाद उसे साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। जब वह होश में आई तो उसने देखा कि कुछ लोग पुजारी को पीट रहे हैं। पुलिस ने महिला की शिकायत पर पुजारी को गिरफ्तार किया है मामले की जांच की जा रही है।
rrr.png
दर्ज हुई एफआईआर

राजधानी लखनऊ के तालकटोरा थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने पुजारी पर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है महिला ने इस संबंध में पुजारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी पुजारी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने पुजारी के खिलाफ मामाल दर्ज कर लिया है।
ये भी पढ़े: ऑनलाइन खरीदें आवास विकास के सस्ते घर, पहले आओ पहले पाओ के आधार पर हो रही बिक्री

भूत प्रेत भागाने के नाम पर महिला को पुजारी ने था पुलाया
सीतापुर के खैराबाद निवासी पुजारी प्रमोद कुमार त्रिपाठी पर 40 वर्षीय एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि भूत प्रेत भगाने के नाम पर पुजारी ने सोमवार शाम को 8:30 बजे उसे बुलाया था। महिला के पहुंचने पर पुजारी ने उसे नशीला पदार्थ खिलाया जिसके बाद वह बेहोश हो गई और पुजारी ने उसके साथ जबरदस्ती की। जब महिला को होश आया तो उसे आसपास के लोग पीट रहे थे। इस पिटाई में महिला व पुजारी दोनों को चोट आई हैं। महिला के मुताबिक उसका पति अहमदाबाद में ठेकेदारी का काम करता हैं वह अपने दोनों बच्चों के साथ किराए के मकान में रहती है महिला मूल रूप से हरदोई की रहने वाली है। पुजारी ने आरोपी को बेबुनियाद बताया है उसने बताया कि हम दोनों लोग मंदिर में शराब पी रहे थे इसी दौरान स्थानीय लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। तालकटोरा प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार के मुताबिक महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुजारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepublic Day 2022 LIVE updates: देश आज मना रहा 73वें गणतंत्र दिवस का जश्न, राजपथ पर दिखेगी देश की सैन्य ताकतRepulic Day 2022: जानिए क्या है इस बार गणतंत्र दिवस की थीमस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयpetrol diesel price today: पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलाव नहींUP Election 2022: कल्याण सिंह के निधन के बाद अतरौली देखेगा पहला चुनाव, संदीप सिंह के सामने है पुश्तैनी सीट बचाने की चुनौतीUP Election 2022: यूपी चुनावों में फिर ध्रुवीकरण की कोशिश, पहले चरण के चुनाव में हज हाउस, मानसरोवर, पलायन बने मुद्दे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.