scriptमुजफ्फरनगर में एम्बुलेंस पर हमला कर कोरोना राेगी महिला काे साथ ले गए परिजन | Ambulance attacked in Muzaffarnagar Relatives took corona patient | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में एम्बुलेंस पर हमला कर कोरोना राेगी महिला काे साथ ले गए परिजन

Highlights

कोरोना रोगी महिला को मेडिकल कॉलेज ले जा रही थी एम्बुलेंस
रास्ते में एम्बुलेंस रुकवाकर कर दिया हमला और ले गए मरीज

मुजफ्फरनगरOct 19, 2020 / 07:48 pm

shivmani tyagi

muzaffarnagar

हमले में दुर्घटनाग्रस्त एम्बुलेंस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) अभी तक आपने पुलिस की गाड़ी हमला बाेलकर आराेपी काे छुड़ा ले जाने की घटनाएं सुनी हाेंगी। यूपी के मुजफ्फरनगर में एम्बूलेंस ( ambulance ) पर हमला बाेलकर कोरोना मरीज काे अपने साथ ले जाने का मामला सामने आया है।
यह भी पढ़ें

डीजे, हुक्का और भट्टी के साथ भाकियू की ऊर्जा भवन पर चढ़ाई

कोरोना वायरस ( Corona virus ) रिपाेर्ट पॉजिटिव आने पर मेडिकल स्टाफ गर्भवती महिला काे जिला अस्पता से मेडिकल कॉलेज लेकर जा रहा था। परिजन महिला काे घर पर ही आइसाेलेट करने की बात पर अड़े हुए थे लेकिन डॉक्टर नहीं माने। इस पर परिजनाें ने रास्ते में ऑवरटेक करके एम्बुलेंस काे रुकवा लिया और चालक पर हमला करते हुए एम्बुलेंस के शीशे ताेड़कर महिला मरीज काे अपने साथ ले गए।
यह भी पढ़ें

Hathras case अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज पहुंची सीबीआई ने जेल में बन्द आरोपियों से भी पूछताछ

यह घटना मंसूरपुर थाना क्षेत्र में हुई। भाेपा थाना क्षेत्र के माेरना निवासी ताहिर की पत्नी सितारा काे जिला अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल में जांच के दाैरान उसकी कोरोना रिपाेर्ट पॉजिटिव आई तो जिला अस्पताल से महिला काे बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। परिजन महिला काे मेडिकल कॉलेज नहीं भेजना चाह रहे थे वह उसे हाेमआईसाेलेट करने की मांग कर रहे थे लेकिन डॉक्टर नहीं माने।
यह भी पढ़ें

आगरा में सात लाख लूटकर बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को माैत के घाट उतारा

बताया जाता है कि महिला का पति ताहिर साथ था और एम्बूलेंस में महिला को अस्पताल से बेगराजपुर स्थित मेडिकल कॉलेज ले जाया जाने लगा। इसी दाैरान रास्ते में तीन बाइक पर सवार हाेकर महिला के परिजनाें ने ऑवरटेक करके एम्बूलेंस काे रुकवा लिया और महिला काे जबरन नीचे उतार लिया। आराेप है कि इस दाैरान परिजनाें ने एम्बुलेंस में ताेड़फाेड़ भी की और विराेध करने पर एम्बुलेंस चालक काे भी पीटा।
यह भी पढ़ें

आगरा में सात लाख लूटकर बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को माैत के घाट उतारा

इस मामले घटना के बाद एम्बुलेंस स्टाफ की ओर से मंसूरपुर थाने में तहरीर दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों और महिला की जांच भी शुरू कर दी है। यह घटना अब क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Home / Muzaffarnagar / मुजफ्फरनगर में एम्बुलेंस पर हमला कर कोरोना राेगी महिला काे साथ ले गए परिजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो