scriptचुनाव में हारे प्रधान प्रत्याशी के पक्ष ने जीतने वाले प्रधान समर्थकों पर बोला हमला, वीडियो वायरल | attack on gram pradhan supporters after up election | Patrika News
मुजफ्फरनगर

चुनाव में हारे प्रधान प्रत्याशी के पक्ष ने जीतने वाले प्रधान समर्थकों पर बोला हमला, वीडियो वायरल

मुजफ्फरनगर के मोरना ब्लॉक में प्रधानी चुनाव के बाद शुरू हुआ रंजिश का दौर

मुजफ्फरनगरMay 12, 2021 / 04:48 pm

lokesh verma

muzaffarnagar.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में छिटपुट घटना के साथ संपन्न होने के बाद अब चुनावी रंजिश के मामले सामने आने लगे हैं। एक ऐसा ही मामला मुज़फ्फरनगर में सामने आया है, जिसमें ग्राम प्रधान पद का चुनाव हारने के बाद एक प्रत्याशी के परिजनों ने जीतने वाले प्रधान के समर्थकों पर इसलिए हमला बोल दिया, क्योंकि उस परिवार ने उन्हें वोट नहीं नहीं दिए थे। चुनाव हारे हुए प्रधान पक्ष के लोगों ने जीतने वाले प्रधान पक्ष के समर्थकों पर लाठी डंडों और धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। इस हमले में आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही इस वारदात का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें- कोरोना कर्फ्यू में शराब पी रहे थे तीन दोस्त, पुलिस को देखकर एक नहर में कूदा, फिर जो हुआ…

दरअसल, घटना मुजफ्फरनगर के थाना काकरोली क्षेत्र के गांव निजामपुर की है। जहां पंचायत चुनाव तो शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न हो गए हैं, मगर पंचायत चुनाव अपने पीछे रंजिश छोड़ गए हैं। मोरना ब्लॉक का गांव निजामपुर आरक्षण व्यवस्था के तहत अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित किया गया था, जिसमें वैसे तो कई प्रत्याशियों ने चुनाव में अपना भाग्य आजमाया था, मगर मुख्यत: सतबीर और डॉ. अजीत के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला।
जानकारी के अनुसार, इस चुनावी प्रक्रिया में गांव के दुष्यंत पुत्र खचेड़ू के परिवार ने चुनाव में सतवीर का साथ दिया और चुनाव का परिणाम सतवीर के पक्ष में आया। हारा हुआ प्रधान अजीत जीतने वाले प्रधान पक्ष के समर्थक दुष्यंत पुत्र खचेड़ू पक्ष से इसी बात को लेकर रंजिश रखने लगा। आरोप है कि हारे प्रधान प्रत्याशी के पक्ष ने आधा दर्जन से भी ज्यादा लोगों को साथ लेकर दुष्यंत के परिजनों पर हमला बोल दिया। इस घटना में दुष्यंत पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पीड़ित की ओर से थाने में तहरीर देते हुए आरोपी पक्ष के प्रदीप, प्रवीण व रोशन पुत्र नरेश, बॉबी पुत्र प्रेम, विशाल पुत्र प्रवीण और नरेश के रिश्तेदार पप्पू को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। हालांकि इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने मोबाइल में बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

Home / Muzaffarnagar / चुनाव में हारे प्रधान प्रत्याशी के पक्ष ने जीतने वाले प्रधान समर्थकों पर बोला हमला, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो