डिप्रेशन के चलते युवक ने खुद को लगाई आग, फिर दिखा ऐसा मंजर कि सहम गए लोग

डिप्रेशन के चलते युवक ने खुद को लगाई आग, फिर दिखा ऐसा मंजर कि सहम गए लोग

Rahul Chauhan | Publish: Sep, 08 2018 04:56:19 PM (IST) Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

जिले में एक युवक ने डिप्रेशन के चलते खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

शामली। जिले में एक युवक ने डिप्रेशन के चलते खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने बंद कमरे का दरवाजा तोडकर किसी तरह व्यक्ति को बाहर निकाला और आग पर काबू पाया। पुलिस ने गंभीर अवस्था में व्यक्ति को शामली के जिला अस्पताल मे भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत होने के चलते मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : बुखार से हुई बच्‍चे की मौत के बाद भीड़ ने क्‍लीनिक में मचाया जमकर उत्पात, आग लगाने की भी कोशिश

आपको बता दें कि मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला सीबी गुप्ता कालोनी का है, जहां का रहना वाला राजेन्द्र कुमार शर्मा पिछले कई महीनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। बताया जा रहा है कि राजेन्द्र की पत्नी एक प्राइवेट स्कूल में अध्यापिका है, जबकि उसका पुत्र देहरादून के एक कालेज में पढता है। शनिवार को राजेन्द्र घर पर अकेला था और उसने मानसिक रूप से परेशान होकर घर में रखा मिटटी का तेल खुद पर डालकर आग लगा ली।

यह भी पढ़ें : धरने पर बैठे किसानों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, मची भगदड़, देखें वीडियो

चीख पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बंद मकान का दरवाजा तोड़कर किसी तरह राजेन्द्र को बाहर निकाला और आग पर काबू पाया। फिलहाल पुलिस ने गंभीर अवस्था में राजेन्द्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर डॉक्टरों ने गम्भीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें : बुके और केक भेजने पर पुलिस ने दर्ज की FIR, पढ़ि‍ए यह रोचक खबर

बताया जा रहा है कि राजेन्द्र पिछले कई वर्षों से दिमागी रूप से परेशान चल रहा है। जिसने करीब 3 माह पूर्व भी विषैला पदार्थ खाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया था। जिसको मुजफ्फरनगर के एक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। जहां से कुछ दिन पूर्व की उसको छुटटी दी गई थी। पुलिस का कहना है कि सूचना मिलने पर पहुंचकर आग बुझाई गई और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में जांच की जा रही है।

Ad Block is Banned