scriptश्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी, महिलाओं और बच्चों समेत 20 घायल | Devotees bus fell into a ditch 20 injured in Muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी, महिलाओं और बच्चों समेत 20 घायल

मुजफ्फरनगर में दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग-58 हुआ हादसा

मुजफ्फरनगरSep 23, 2018 / 12:56 pm

lokesh verma

muzaffarnagar

श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी, महिलाओं और बच्चों समेत 20 घायल

मुजफ्फरनगर. नेशनल हाईवे-58 पर एक बड़ा हादसा सामने आया है। मुजफ्फरनगर में रविवार सुबह दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग-58 उस समय कोहराम मच गया, जब दिल्ली से हरिद्वार जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक बस अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। बस के गिरते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी घायलों को बस से निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पुरकाजी में भर्ती कराया। जहां एक महिला की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान बस में महिलाओं और बच्चों समेत करीब 60 श्रद्धालु सवार थे, जो गणेश विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे थे। इस हादसे में 20 श्रद्धालु घायल हो गए हैं।
जिस्मफरोशी के अड्‌डों पर पुलिस की रेड, आपत्तिजनक हालत में ही भागने लगे हुए युवक-युवतियां

दरअसल, यह हादसा थाना पुरकाजी क्षेत्र स्थित दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर रविवार सुबह दिन निकलते ही हुआ है। जहां बाईपास पर गांव हरेंटी के निकट श्रद्धालुओं से भरी एक बस अचानक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पुरकाजी में भर्ती कराया। जहां एक महिला की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।
नपुंसक बनने के अंधविश्वास ने छीन ली 22 जिंदगियां

गणपति की मूर्ति विसर्जित करने के लिए हरिद्वार जा रहे थे श्रद्धालु

बताया जा रहा है कि बस संख्या यूपी 17 की 6441 दिल्ली के गोविंदपुरी से शनिवार देर रात महिलाओं और बच्चों सहित कुल 60 श्रद्धालुओं को लेकर भगवान गणपति की मूर्ति विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रही थी। यह बस रविवार सुबह जैसे ही जनपद मुजफ्फरनगर के नेशनल हाईवे-58 पर थाना पुरकाजी क्षेत्र के गांव हरेंटी बाईपास के निकट पहुंची तो ड्राइवर को अचानक नींद की झपकी आ गई, जिससे बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि कुछ घायल श्रद्धालुओं का इलाज अभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। जबकि बाकी श्रद्धालुओं को पुलिस ने दूसरी गाड़ी में बिठाकर हरिद्वार के लिए रवाना कर दिया है।

Home / Muzaffarnagar / श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी, महिलाओं और बच्चों समेत 20 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो