scriptयूपी पुलिस का खौफ: थाने पहुंचा कुख्यात, गिड़गिड़ाते हुए बोला- साहब गोली मत मारना, देखें वीडियो- | Fear of Encounter surrender in front of Shamli Police by crook | Patrika News
मुजफ्फरनगर

यूपी पुलिस का खौफ: थाने पहुंचा कुख्यात, गिड़गिड़ाते हुए बोला- साहब गोली मत मारना, देखें वीडियो-

हत्यारोपी मुंशाद ने शामली के झिंझाना थाने पहुंचकर पुलिस के समक्ष किया आत्म समर्पण

मुजफ्फरनगरFeb 20, 2018 / 10:53 am

lokesh verma

shamli
शामली. यूपी पुलिस के मिशन एनकाउंटर का खौफ बदमाशों में साफ दिखाई देने लगा है। अब तक मामूली सी बात पर लोगों का खून बहाने वाले बदमाशों को अब अपनी जान के लाले पड़े हुए हैं। अपनी मौत को सामने देखकर बदमाश अब पुलिस से गोली न मारने की बात कहकर अपराधों से तौबा करते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला झिंझाना थाने में सामने आया है। जहां हत्या का आरोपी मुंसाद थाने में सरेंडर करने पहुंचा। इस दौरान उसने कहा कि साहब पुलिस की गोली से डर लगता है। मुझे गोली मत मारना और यह कहते हुए उसने पुलिस के सामने अपराध न करने की कसम भी खाई।
यह भी पढ़े- भाजपा के इस कैबिनेट मंत्री ने ही उड़ाई सीएम योगी के वादे की खिल्ली, जानिये क्या कहा-

दरअसल प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश से अपराध खत्म करने के लिए सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश दे रखे हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद पुलिस ने भी बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाते हुए कई नामचीन बदमाशों को या तो मुठभेड़ में मार गिराया है या उन्हें अपंग बनाकर जेलों में ठूंस दिया गया है। शामली के एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने भी जिले में आतंक का पर्याय बने कई बदमाशों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। इनमें कुख्यात बदमाश मुकीम काला का दाया हाथ कहा जाने वाला साबिर जंधेड़ी भी शामिल है, हालांकि इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी अंकित भी शहीद हो गया था। जबकि थानाध्यक्ष भगवत सिंह भी बुरी तरह घायल हो गए थे। शामली एसपी के एनकाउंटर से बदमाशों में खौफ भी साफ नजर आ रहा है। लोगों का खून बहाने वाले बदमाशों को अब अपनी जान जाने का खतरा सताने लगा है। ऐसा ही एक मामला झिंझाना थाने में देखने को मिला।
यह भी पढ़े- भाजपा नेताओं ने चुनाव अधिकारी को क्यों दी भद्दी-भद्दी गालियां, देखें वायरल वीडियो-

दरअसल 21 जनवरी को झिंझाना क्षेत्र के गांव ख्वाजपुरा निवासी जाल्ला उर्फ तैयब की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के परिजनों ने गांव के ही मुंशाद पुत्र यामीन समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिनमें से 4 आरोपी मुठभेड़ में मारे जाने के डर से न्यायालय में आत्म समर्पण कर जेल चले गए थे, जबकि मुंशाद अभी तक फरार चल रहा था। हत्यारोपी मुंशाद ने झिंझाना थाने पहुंचकर पुलिस के समक्ष आत्म समर्पण कर गिड़गिड़ाते हुए बोला, साहब पुलिस की गोली से डर लगता है। इसलिए उसे गोली न मारी जाए। अब मैं कभी अपराध नहीं करूंगा।
यह भी पढ़े- मुंबई से महिला वकील को पार्टी के बहाने बुलाया और फिर सात दिन तक किया ये काम

एसपी से बोला मुंशाद

हत्यारोपी मुंशाद ने बताया कि मैं 21 जनवरी को झिंझाना क्षेत्र के गांव ख्वाजपुरा निवासी जाल्ला उर्फ तैयब की गोली मारकर हत्या में शामिल था। आज मैं अपना अपराध कबूल करते हुए थाने में सरेंडर करने आया हूं। मुझे कप्तान साहब गोली न मार दें बस इसी डर से फरार था। मैंने अब सरेंडर करते हुए एसपी साहब से मुझे गोली न मारने की गुहार लगाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो