scriptरिश्वत लेते हुए लाइव वीडियो हुआ वायरल, लखनऊ तक मची खलबली | Live bribery video of Patwari viral in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

रिश्वत लेते हुए लाइव वीडियो हुआ वायरल, लखनऊ तक मची खलबली

रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने पर प्रशासन ने कही कार्रवाई की बात
प्रशासन ने मामले का संज्ञान लेते हुए एसडीएम को दिए जांच के आदेश

मुजफ्फरनगरAug 25, 2019 / 09:21 pm

Iftekhar

live corruption

 

मुजफ्फरनगर. सोशल मीडिया पर मुजफ्फरनगर के एक एक पटवारी का घूस लेते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति से पटवारी खुलेआम रिश्वत ले रहा है। हालांकि, पीड़ित व्यक्ति ने बड़ी चालाकी से पूरी घटना का वीडियो बनाकर एसडीएम को भेज दिया। इसके साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। इसके बाद इस पूरे मामले में जिला प्रशासन ने संज्ञान ले लिया है। पूरे मामले की जांच के लिए एसडीएम को लगा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा के आरोपियों को जेल से रिहा होने पर हिन्दूवादी संगठनों ने किया हीरो जैसे स्वागत

दरअसल, सदर तहसील के गांव जालेहड़ा निवासी एक शख्स ने विरासत नाम कराने के लिए सदर तहसील में तैनात पटवारी संजीव त्यागी के पास गए, जहां पटवारी ने उससे रिश्वत मांगी। इसके बाद पीड़ित शख्स ने पटवारी को 500 रुपये की रिश्वत दे दी और साथ ही इस पूरी घटना का उसने कैमरे में कैद कर लिया। पीड़ित ने घटना की वीडियो एसडीएम को भेज दिया और इसके साथ उसने वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। अब वीडियो के वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए मामले की जांच एसडीएम को सौंप दी। हालांकि, इस वीडियो 3 महीने पहले का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर मनाया जश्न, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

एसडीएम प्रशासन अमित कुमार के मुताबिक संजीव कुमार तेजालेहड़ा के निवासी है। उन्होंने हमें एक वीडियो भेजा था। उस में जो शख्स रिश्वत लेता दिख रहा है वह लेखपाल संजीव त्यागी है। उन्होंने 3 महीने पहले उनको विरासत बनाने के लिए कहा था, इस पर पटवारी ने पैसे की डिमांड की थी और उनको पैसे दिए भी। क्योकि वीडियो में लेखपाल दिख रहा है, लेकिन कोई और व्यक्ति नही दिख रहा है। उस वीडियो को एसडीएम के पास भेजा गया है और उस वादी से हमने जांच के लिए खतौनी की कॉपी मंगाई है। क्योंकि शासनादेश में 40 दिन में विरासत की कार्रवाई हो जानी चाहिए। वो खतौनी आये उस पर अगर कोई कार्रवाई नही हुई है, तो हम उसे एसडीएम को कार्रवाई के लिए भेजेंगे ।

Home / Muzaffarnagar / रिश्वत लेते हुए लाइव वीडियो हुआ वायरल, लखनऊ तक मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो