scriptबुलंदशहर हिंसा के आरोपियों को जेल से रिहा होने पर हिन्दूवादी संगठनों ने किया हीरो जैसे स्वागत | accuses of Bulandshahar violence gets bail hunduwadi celebrate | Patrika News
बुलंदशहर

बुलंदशहर हिंसा के आरोपियों को जेल से रिहा होने पर हिन्दूवादी संगठनों ने किया हीरो जैसे स्वागत

आरोपियों को फूल मालाओं से लादा
हिंसा के आरोपियों का जिया गया जोरदार स्वागत
लोगों ने लगाए भारत माता की जय और वंदेमातरम् के नारे

बुलंदशहरAug 25, 2019 / 07:02 pm

Iftekhar

बुलंदशहर हिंसा के आरोपियों को जेल से रिहा होने पर हिन्दूवादी संगठनों ने किया हीरो जैसे स्वागत

बुलंदशहर हिंसा के आरोपियों को जेल से रिहा होने पर हिन्दूवादी संगठनों ने किया हीरो जैसे स्वागत

बुलंदशहर. स्याना हिंसा और इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या के 6 आरोपियों को आखिरकार जमानत मिल गई। इसके साथ ही इन सभी आरोपियों को जेल से रिहा कर दिया गया। जेल से निकलते ही इन सभी आरोपियों का विजेताओं की तरह स्वागत किया गया। इस दौरान हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इन आरोपियों को फूल-मालाओं से स्वागत किया गया। इस दौरान हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय और वंदेमातरम् के नारे लगाए गए। हिंसा के आरोपियों की स्वागत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई।

यह भी पढ़ें: पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर मनाया जश्न, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

जी हां, फूल-मालाओं से लदे जो तस्वीर आप देख रहे हैं। ये राजद्रोह, हत्या और बलवा करने वाले आरोपी हैं। दरअसल, स्याना हिंसा के आरोपी जीतू फौज़ी, शिखर अग्रवाल, हेमू, उपेंद्र सिंह राघव, सौरव और रोहित राघव कोर्ट से जमानत के जैसे ही जेल से बाहर आये। उनका हिन्दूवादी संगठन से जुड़े लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान भारत माता की जय और वन्दे मातरम के नारों से फ़िज़ा गूंज उठी। आपको बता दें कि शिखर अग्रवाल भाजपा युवा मोर्चा के स्याना के पूर्व नगर अध्यक्ष हैं। जबकि उपेंद्र सिंह राघव अंतर राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष हैं। आपको बता दें कि तीन दिसम्बर को स्याना के चिंगरावठी में कथित गौकशी के बाद हिंसा भड़क गई थी। इस हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और सुमित की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके साथ ही सरकारी वाहन और पुलिस चौकी को आग के हवाले कर दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने मामले दर्ज कर 44 लोगों को जेल भेज दिया था। 44 में से 06 आरोपियों को साढ़े सात माह के बाद जेल से जमानत पर रिहा किया गया। राजद्रोह, हत्या और बलवा के आरोपियों की स्वागत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

‌BIG BREAKING: 50 वर्ष की उम्र पार कर चुके कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाएगा रेलवे

जेल में मिलने जा चुके हैं भाजपा विधायक
इससे पहले 9 जुलाई को बुलन्दशहर के स्याना विधायक हिंसा के आरोपियों से मिलने जिला कारागार पहुंचे थे। वहां पहुंचकर उन्होंने चिंगरावठी चौकी पर हुई हिंसा के आरोपियों से मुलाकात भी की थी। इस दौरान विधायक करीब दो घण्टे जिला जेल में रहे थ। अपने इस दौरे को लेकर भाजपा विधायक देवेंद्र लोधी ने कहा था कि हिंसा के मामले में जेल में उनके कार्यकर्ता और समर्थक बंद हैं, उन्हीं से मुलाकात करके आए हैं। हालांकि, वो कौन-कौन से चेहरे हैं, जिनसे विधायक देवेंद्र लोधी ने मुलाकात की है। इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया था। बुलन्दशहर जिले की स्याना विधानसभा से भाजपा के एमएलए देवेंद्र लोधी ने एनएच 91 के नजदीक चन्देरू स्थित जिला जेल में स्याना हिंसा के आरोपियों संग मुलाकात की थी।

Home / Bulandshahr / बुलंदशहर हिंसा के आरोपियों को जेल से रिहा होने पर हिन्दूवादी संगठनों ने किया हीरो जैसे स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो