scriptबंद कमरे में फांसी का फंदा लगा रही थी महिला, बचाने के बजाय मौत का लाइव वीडियो बनाते रहे ससुरालिये | married woman commits suicide in room live video viral | Patrika News
मुजफ्फरनगर

बंद कमरे में फांसी का फंदा लगा रही थी महिला, बचाने के बजाय मौत का लाइव वीडियो बनाते रहे ससुरालिये

मुजफ्फरनगर के पलड़ी गांव में विवाहित महिला ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, घटना का लाइव वीडियो हुआ वायरल

मुजफ्फरनगरApr 12, 2021 / 12:34 pm

lokesh verma

muzaffarnagar.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. एक विवाहिता द्वारा सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो बनाते हुए सुसाइड करने का मामला सामने आया है। सुसाइड का लाइव वीडियो वायरल होने के बाद जिले में सनसनी फैल गई है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला बंद कमरे में पंखे से चुनरी बांधकर आत्महत्या कर रही है और कमरे के बाहर खिड़की से कोई व्यक्ति उसकी मौत की लाइव वीडियो बना रहा है। महिला के सुसाइड की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने उसके ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। एडीजी प्रशांत कुमार ने पुलिस अधिकारियों को इस मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें- OMG पीने के लिए शराब नहीं मिली ताे इकलाैते बेटे ने कर दिया पिता का कत्ल

दरअसल, मुजफ्फरनगर में थाना छपार क्षेत्र के गांव दतियाना में एक महिला ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। यही नहीं महिला की आत्महत्या का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने से लगता है कि वीडियो बनाने वाला व्यक्ति या तो महिला के मरने का इंतजार कर रहा है या फिर वह कमरे का दरवाजा बंद होने की वजह से उसे बचाने में असहाय है। हालांकि वीडियो में दरवाजे को धक्का मारने की आवाज जरूर आ रही हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस दौरान कोई दरवाजा तोड़ने का प्रयास कर रहा था। हालांकि दरवाजा महिला का दम निकलने के बाद तोड़ा गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मृतका के परिजन मौके पर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने मृतका के ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे परिजनों को समझाया और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
सास-ससुर को गिरफ्तार

बता दें कि थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव पलड़ी निवासी अनिल की पुत्री कोमल की शादी अक्टूबर 2019 में थाना छपार क्षेत्र के गांव दतियाना के रहने वाले आशीष के साथ हुई थी। आरोप है कि मृतका के ससुराल पक्ष के लोग शादी के बाद से ही दहेज की मांग कर रहे थे और मृतका को कई बार प्रताड़ित कर चुके थे। उस दौरान गणमान्य लोगों की मौजूदगी में समझौता करा दिया गया था। अब कोमल ने घर के कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मृतका के परिजनों ने पति समेत तीन के विरूद्ध दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है। इस संबंध में एसएसपी ने बताया कि महिला के सास-ससुर को गिरफ्तार किया गया है। महिला का पति फरार है, पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि पूरे मामले को गंभीरता से लेते कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Home / Muzaffarnagar / बंद कमरे में फांसी का फंदा लगा रही थी महिला, बचाने के बजाय मौत का लाइव वीडियो बनाते रहे ससुरालिये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो