script

कलियुग : शराब के लिए पैसे नहीं देने पर कर दिया पिता का कत्ल

locationबिजनोरPublished: Apr 12, 2021 09:22:21 am

Submitted by:

shivmani tyagi

बेटे ने कर दी हत्या अब भतीजा दिलवाएगा हत्यारोपी बेटे काे सजा अंतिम संस्कार के बाद भतीजे ने कराई हत्यारोपी के खिलाफ थाने में रिपाेर्ट दर्ज

Father murdered

Father murdered

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनाैर Bijnor

‘एक शराबी का काेई विश्वास नहीं होता, शराब के लिए वह कुछ भी कर सकता है और किसी भी हद तक जा सकता है’ इस कहावत काे बिजनाैर के एक शराबी बेटे ने चरितार्थ कर दिया। शराब के लिए पैसे नहीं दिए ताे बेटे ने अपने पिता की बेरहमी से गला दबाकर murder हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

एसएसपी ने रिश्वतखोर चाैकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी को निलंबित, जानिए कैसे खुला मामला

पिता के साथ-साथ पवित्र रिश्ते का कत्ल father murder करके आरोपी भाग गया। बाद में नशा उतरने पर वह खुद पुलिस चाैकी पहुंचा और पुलिस काे पूरी घटना बताई। सूचना पर पहुंची पुलिस Bijnor Police ने शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अब मृतक के भतीजे ने मृतक के हत्यारोपी बेटे यानि अपने चचेरे भाई के खिलाफ पुलिस काे तहरीर दी है। अब भतीजा अपने चाचा की हत्या के आरोप में चचेरे भाई के खिलाफ दर्ज केस की पैरवी करेगा।
यह भी पढ़ें

नाेएडा की झुग्गी-झोपड़ियों में लगी भयंकर आग, दो मासूम जिंदा जले, 17 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

up crime घटना बिजनाैर के थाना नूरपूर क्षेत्र के गांव अस्करीपुर की है। इसी गांव का रहने वाला 75 वर्षीय चेतराम जाे सिंचाई विभाग से रिटायर्ड था अपने बेटे की शराब पीने की लत से परेशान था। सेवानिवृत्ति के बाद से चेतराम अपने इकलाैते बेटे के साथ गांव में रह रहा था। बेटा सुधीर हर रोज पिता से शराब के लिए पैसों की डिमांड करता था। इसी बात काे लेकर रविवार काे बाप-बेटे के बीच विवाद हाे गया है। पिता ने पैसे देने से इंकार किया तो बेटे ने पहले अपने पिता काे जमकर पीटा फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो