scriptगोकश से दोस्ती रखने पर चाैकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी निलंबित | SSP suspends police Chowki incharge on connections with criminals | Patrika News

गोकश से दोस्ती रखने पर चाैकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी निलंबित

locationमुरादाबादPublished: Apr 12, 2021 03:07:24 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मुरादाबाद एसएसपी ने चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों का निलंबित कर दिया है। तीनाें पर अपराधियाें काे सरंक्षण देने के आरोप हैं।

UP Police

UP Police

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद moradabad news जरा साेचिए अगर पुलिस up police
ही अपराधियाें के साथ बैठकर चाय पीने लगे और उन्हे अवैध धंधे करने की छूट देने के साथ-साथ उन्हे सरंक्षण देने लगे ताे क्या हाेगा ? ऐसा ही एक मामला मुरादाबाद में सामने आया है। यहां चाैकी प्रभारी प्रभारी पर गोकश काे सरंक्षण देने के आरोप लगे हैं।
यह भी पढ़ें

मास्क पर रोका तो महिला डॉक्टर ने बीच बाजार पुलिसकर्मियों से पूछा ऐसा प्रश्न सबकी बोलती हाे गई बंद

मामला खुलने पर एसएसपी SSP Moradabad ने सख्त एक्शन लिया और चाैकी प्रभारी समेत तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित suspended कर दिया। आरोपों के अनुसार चाैकी प्रभारी क्षेत्रीय अपराधी प्रवृत्ति के लाेगाें से मिला हुआ था और कथित तौर पर उनसे रिश्वत लेकर उन्हे अवैध धंधे करने की छूट दे रहा था। इन्ही आरोपों में एसएसपी ने चौकी प्रभारी काे सस्पेंड करते हुए तीनाें पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच बैठा दी है। अब जांच रिपाेर्ट आने तक तीनाें पुलिसकर्मी सस्पेंड रहेंगे और अगर जांच में और तथ्य भी सामने आते हैं ताे इनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी हाेगी।
यह भी पढ़ें

संक्रमण के खतरे के बीच यहां सस्ते में मिल रही ताजी हरी सब्जियां, खूब खाओं से बनाओं

मुरादाबाद एसएसपी प्रभार चौधरी ने मझाैला थाना क्षेत्र की चौकी जयंतीपुर प्रभारी मनाेज कुमार समेत इसी पुलिस चाैकी पर तैनात दाे पुलिसकर्मी अर्जुन कुमार व टीनूपाल काे निलंबित किया है। इन तीनों पर गोकशी करने वालों काे सरंक्षण देने के आरोप लगे हैं। एसएसपी ने इस पूरे मामले की प्राथमिक जांच एएसपी से कराई थी। प्राथमिक जांच में सामने आया कि तीनाें पुलिसकर्मियों का गोकश के साथ उठना-बैठना था। इतना ही नहीं वह चाैकी प्रभारी काे रिश्वत भी देता था। जांच में यह भी सामने आया कि चाैकी प्रभारी के क्षेत्र में चरस और स्मैक का कारोबार भी काफी बढ़ गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो