मास्क पर रोका तो महिला डॉक्टर ने बीच सड़क पुलिस वालों को दिखाया आईना

मास्क को लेकर पुलिस ने रोका तो आग बबूला हुई महिला डॉक्टर ने पुलिसकर्मियों से पूछा दूसरों का चालान काटते हो खुद ठीक से नहीं पहनते मास्क ?

By: shivmani tyagi

Updated: 11 Apr 2021, 09:38 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ meerut news ई-रिक्शा से जा रही मेडिकल कॉलेज की एक महिला चिकित्सक का पुलिसकर्मियों ने मास्क mask को लेकर चालान काटा तो वह आग बबूला हो गई। महिला डॉक्टर ने पुलिसकर्मियों को ही ठीक से मास्क लगाने की सलाह दे डाली। महिला चिकित्सक ने कहा कि आप लोग खुद मास्क लगाते नहीं हैं और आम लोगों के चालान काटते हैं। यह सही नहीं है गुस्साई महिला चिकित्सक के सामने पुलिसकर्मियों की बोलती बंद हो गई। महिला चिकित्सक ने आरोप लगाया की पुलिसकर्मी ने खुद मास्क ठीक से नही लगा रखा है और हमारा चालान काट दिया।

यह भी पढ़ें: संक्रमण के खतरे के बीच यहां सस्ते में मिल रही ताजी हरी सब्जियां, खूब खाओं से बनाओं

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पुलिस ऑपरेशन मास्क चला रही है। इसी अभियान के तहत जब डयूटी पर थे। इसी दौरान कमिश्नरी पार्क चौराहे पर एक ऑटो पर तीन जा रहे थे। इसमें एक महिला भी बैठी थी। महिला एका-एक आई और पुलिसकर्मियों से ही उलझ गई। इस महिला ने पुलिसकर्मियों को ही टोक दिया कि अगर वो दूसरे को हिदायत देते हैं तो खुद भी उसका पालन करें। मास्क को लेकर महिला और पुलिसकर्मियों की ये बहस काफी देर तक कमिश्नरी चौराहे पर चर्चा का विषय बनी रही। जिन पुलिसकर्मियों से महिला बहस कर रही थी उन पुलिस वालों का मास्क ठीक से नहीं लगा था।

यह भी पढ़ें: मोदी की रैली में नहीं फैसला कोरोना तो स्कूल में खतरा कैसे: हवलदार

इसे देखकर महिला आग बबूला हो गई और उसने पुलिसकर्मियों को ही हिदायत दे डाली। महिला से जब परिचय पूछा गया तो उसने अपने को मेडिकल कॉलेज की चिकित्सक बताया। महिला चिकित्सक ने कहा कि हम लोग तो लोगों की जान बचा रहे हैं लेकिन पुलिसवाले कोरोना फैला रहे हैं। आप ठीक से मास्क लगाकर अपनी डयूटी कीजिए तो कोरोना खुद कंट्रोल हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: आजकल क्यों लग रहे हैं कुछ भी छूने से बिजली जैसे करंट के झटके ? एक्सपर्ट से जानिए वजह

यह भी पढ़ें: मर्सिडीज से पर्चा दाखिल करने पहुंचा प्रत्याशी, सवा करोड़ रुपये है कार की कीमत

यह भी पढ़ें: अनोखा दरबार जहां मांगी गई मन्नत पूरी हाेने पर हिन्दू-मुस्लिम सभी चढ़ाते हैं मुर्गा

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned