scriptVideo: किसान का बेटा ऐसे पहुंचा अपनी दुल्‍हनिया लेने, जमा हो गई हजारों लोगों की भीड़ | muzaffarnagar groom come in barat by helicopter | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Video: किसान का बेटा ऐसे पहुंचा अपनी दुल्‍हनिया लेने, जमा हो गई हजारों लोगों की भीड़

मुजफ्फरनगर में एक विवाह चर्चा का विषय बना

मुजफ्फरनगरFeb 13, 2019 / 11:03 am

sharad asthana

muzaffarnagar

Video: किसान का बेटा ऐसे पहुंचा अपनी दुल्‍हनिया लेने, जमा हो गई हजारों लोगों की भीड़

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक विवाह उस समय चर्चा का विषय बन गया, जब गांव नरा में एक दूल्हा हेलीकॉप्टर लेकर आया। शादी के बाद वह अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में ही लेकर रवाना हुआ। यानी गांव की एक बेटी हेलीकॉप्टर से अपनी ससुराल के लिए रुख्सत हुई। उसकी विदाई देखने के लिए मौके पर हजारों लोगों का जनसमूह इकट्ठा हो गया। लोगों की भीड़ इस अनोखी शादी के साथ ही हेलीकाॅप्टर को भी देखने के लिए डटी रही। वहीं भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव को रोके जाने के बाद सपाइयों ने एसपी सिटी ऑफिस पर जड़ा ताला, दो पूर्व मंत्रियों की तलाश में पुलिस

गाजियाबाद से आई थी बारात

दरअसल, मामला थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव नरा का है। गांव निवासी चौधरी हाजी याकूब बालियान की बेटी का निकाह गाजियाबाद के पसौंडा निवासी चौधरी हाजी मीरहसन के पुत्र शाहनवाज चौधरी के साथ तय हुआ था। चार दिन पूर्व ही वधु पक्ष को पता चला कि शाहनवाज चौधरी हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने आएगा। आनन-फानन में सभी औपचारिकताएं तथा प्रशासनिक अनुमति की प्रक्रिया पूरी की गई। इसके बाद मंगलवार को दूल्हा शाहनवाज हेलीकाॅप्टर से अपनी दुल्हन को लेने आया तो यह नजारा देखने के लिए हजारों लोगों का हुजूम उमड़ पडा। दूल्हे शाहनवाज ने बताया कि उनके दादा का ख्वाब था कि उनके पोते की बहू हेलीकाॅप्टर से आए। आज उनके दादा का सपना पूरा हुआ है तो उन्हें बहुत अच्छा महसूस हो रहा है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर- मार्च के पहले हफ्ते से यूपी के इस जिले से उड़ने लगेंगे विमान!

पुलिस को संभालनी पड़ी व्‍यवस्‍था

हेलीकाॅप्टर को देखने के लिए आसपास के ग्रामीणों की इतनी भीड़ लग गई कि नियंत्रण करने के लिए पुलिस को व्यवस्था संभालनी पड़ी। हालांकि, किसी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं हुई और शांतिपूर्वक विदाई समारोह संपन्‍न हो गया। वहीं, दूल्हे के भाई ने बताया कि उनका छोटा भाई इंजीनियर है। शादी में 500 से 700 लोग शामिल हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो