व्यापारी हत्याकांड: फोन में रिकॉर्ड हुई गोलियों की आवाज से बदमाशों तक पहुंच गई पुलिस, 3 गिरफ्तार

Highlights

. व्यापारी की हत्या में तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
. तीन तमंचा व कारतूस किए बरामद
. 20 लाख रुपये के लिए की गई हत्या

 

मुजफ्फरनगर। थाना फुगाना पुलिस ने जोगिया खेड़ा गांव में हुई व्यापारी की हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने तीन तमंचा व कारतूस बरामद किए गए हैं। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में लेन-देन को लेकर हत्या की घटना को अंजाम देना कबूल किया है। हालांकि इस हत्या के तीन अन्य आरोपी अभी भी फरार है।

जानकारी के अनुसार, थाना फुगाना क्षेत्र के जोगिया खेड़ा गांव निवासी राफे खां का मुर्गी दाने की सप्लाई का कारोबार है। साथ ही दो मुर्गी फार्म भी गांव में ही मौजूद है। 17 जनवरी को रेखा की अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी को गोलियों से भून दिया था। घटना के दौरान राफे खां मुर्गी फार्म से वापस घर लौट रहे थे। उसी वक्त वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस छानबीन में चौंकाने वाले तथ्य सामने आए है। हत्या के दौरान व्यापारी की मुर्गी दाना बनाने वाली कंपनी के एक व्यक्ति से फोन पर बात हो रही थी। बदमाश जब उन्हें छलनी कर रहे थे तो गोलियों की आवाज फोन पर रिकॉर्ड होती रही।

यह भी पढ़ें: weather Alert: शीतलहर और कोहरा से अभी नहीं मिलेगी निजात, 5 दिन के लिए जारी किया अलर्ट

उधर, घटना की सूचना मिलने पर आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस ने दिलशाद निवासी गांव जोगिया, आस मोहम्मद गांव निवासी जोला और मेहताब को गिरफ्तार किया है। आरोपी दिलशाद और मेहताब मृतक के मुर्गी दाने व मुर्गी फार्म के कारोबार में हिस्सादार थे। बताया गया है कि इन्हें करीब 20 लाख से अधिक रुपये का घाटा हो गया था। जिसके चलते आरोपियों ने साजिश रचकर बकाया न देना पड़े, इसके लिए राफे खान को रास्ते से हटा दिया। एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि घटना वाले दिन दिलशाद मृतक राफे के साथ बाइक पर सवार था। उसी दौरान मुर्गी का दाना बनाने वाली कंपनी से फोन आया था। फोन सुनने के लिए राफे ने बाइक रोकी थी। उसी दौरान हमलावरों ने उनकी हत्या कर दी। पूछताछ के बाद दिलशाद ने घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तीन तमंचे व कारतूस बरामद कर लिए हैं। साथ ही फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Show More
virendra sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned