उत्तर प्रदेश में शराब को लेकर हो रहा था बड़ा खेल, हुआ खुलासा तो हैरान रह गया हर कोई, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश में शराब को लेकर हो रहा था बड़ा खेल, हुआ खुलासा तो हैरान रह गया हर कोई, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Updated: 12 Oct 2019, 07:36:10 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

Highlights:

-मामला शाहपुर थाना क्षेत्र में स्थित दूल्हैरा गांव के जंगलों का है

-पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जंगलों के बीच एक बंद पड़े भट्टे पर छापेमारी की

-छापेमारी के दौरान पुलिस और अवैध शराब तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई

मुजफ्फरनगर। पुलिस और शराब सप्लायरों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने अंतर्राज्यीय शराब तस्कर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने गिरफ्तार किए गए अवैध शराब तस्करों के कब्जे से 4 तमंचे, 2 कार, 20 पेटी शराब, अवैध शराब का केमिकल और 16 कारतूस बरामद किये हैं। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए शातिर शराब तस्कर मुजफ्फरनगर, मेरठ, बागपत, शामली आदि जनपदों में अवैध शराब की सप्लाई करते थे।

यह भी पढ़ें: जिलाधिकारी के ऑफिस में जाकर लोग फोड़ने लगे Bulb और Tubelight, जानिए क्यों

दरअसल, मामला शाहपुर थाना क्षेत्र में स्थित दूल्हैरा गांव के जंगलों का है। जहां शाहपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जंगलों के बीच एक बंद पड़े भट्टे पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस और अवैध शराब तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। घंटों हुई पुलिस और शराब तस्करों के बीच मुठभेड़ में पुलिस ने 5 शातिर शराब सप्लायर अरुण निवासी मुजफ्फरनगर, देवेन्द्र निवासी सोनीपत, अनुज निवासी मुजफ्फरनगर, नितिन निवासी बागपत, नरेश निवासी मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से पुलिस ने 22 पेटी शराब, 10 लीटर शराब का केमिकल, 4 तमंचे, 16 कारतूस, 2 लग्जरी कार बरामद की।

यह भी पढ़ें : Finance कंपनी के अधिकारी से बदमाशों को पंगा लेना पड़ा भारी, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक, देखें वीडियो

एसपी देहात नेपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस और शातिर शराब तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस ने 5 शातिर शराब सप्लायर को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से भारी मात्रा में असला और जहरीली शराब बरामद हुई है। वहीं पकड़े गए शातिर अवैध शराब तश्कर मेरठ मुजफ्फरनगर शामली बागपत आदि जनपदों में शराब सप्लाई करते हैं। पुलिस ने पूछताछ के बाद पांचों शातिर शराब सप्लायरो को सलाखों के पीछे भेज दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned