scriptट्रैक्टर-ट्राली ने दलित युवक को कुचला, मौत के बाद हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस फोर्स ने खदेड़ा, देखें वीडियो- | Ruckus after the death of Dalit youth in accident at muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

ट्रैक्टर-ट्राली ने दलित युवक को कुचला, मौत के बाद हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस फोर्स ने खदेड़ा, देखें वीडियो-

हंगामे के बाद हादसे मृत दलित युवक के परिजनों को एसडीएम ने की पांच लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा

मुजफ्फरनगरJan 30, 2019 / 03:21 pm

lokesh verma

muzaffarnagar

ट्रैक्टर-ट्राली ने दलित युवक को कुचला, मौत के बाद हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस फोर्स ने खदेड़ा

मुजफ्फरनगर. थाना छपार कोतवाली क्षेत्र के गांव बसेड़ा में पॉपुलर की लकड़ी से भरे एक ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलकर एक 22 वर्षीय दलित युवक की र्ददनाक मौत के बाद हंगामा खड़ा हो गया। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मृतक युवक के शव को सड़क पर रखकर बरला बसेड़ा मार्ग पर जाम लगा दिया। रोड जाम होने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। घंटों हंगामे के बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को मौके से हटाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
यह भी पढ़ें

कॉल सेंटर मालिक से 8 लाख रुपये की घूस लेते थाना प्रभारी आैर तीन बड़े पत्रकार गिरफ्तार

दरअसल, मामला थाना छपार कोतवाली क्षेत्र का है। जहां मंगलवार की देर शाम थाना भोपा क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी आजाद अपने ट्रैक्टर-ट्राली मे पॉपुलर की लकड़ी भरकर हरियाणा के यमुनानगर जा रहा था। जैसे ही वह छपार क्षेत्र के गांव बसेड़ा मे पहुंचा तो रविदास मंदिर के सामने सड़क पार कर रहे 22 वर्षीय युवक सचिन पुत्र भोपाल ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गया। इस हादसे में ट्रैक्टर के नीचे कुचलने से उसकी मौके पर ही र्ददनाक मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई और गुस्साए ग्रामीणों ने बरला बसेड़ा मार्ग पर मृतक के शव को रख कर जाम लगा दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया, जिसके बाद एसडीएम एसपी सिटी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास करने लगे।
यह भी पढ़ें

शहर में घूम रही इस खूबसूरत युवती से रहें सावधान, 12 घंटे में 3 युवकों को बनाया अपना शिकार

ग्रामीण ने ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को मुआवजे की मांग करते हुए शव को नहीं उठाने दिया। पुलिस अधिकारियों के समझाने के बावजूद भी ग्रामीण हंगामा करते रहे। यह देख पुलिस ने भीड़ पर हल्का बल प्रयोग कर खदेड़ने का प्रयास किया। इसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर ने मृतक के परिजनों को पांच लाख रुपए मुआवजा दिया जाने के आश्वासन दिया। तब जाकर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक को भी हिरासत में ले लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो