scriptशहर में घूम रही इस खूबसूरत युवती से रहें सावधान, 12 घंटे में 3 युवकों को बनाया अपना शिकार, देखें वीडियो- | high speed bike rider girl blows mobile of three people in noida | Patrika News
नोएडा

शहर में घूम रही इस खूबसूरत युवती से रहें सावधान, 12 घंटे में 3 युवकों को बनाया अपना शिकार, देखें वीडियो-

बाइक सवार युवती पुलिस के लिए बनी सिरदर्द

नोएडाJan 30, 2019 / 03:29 pm

lokesh verma

noida

शहर में घूम रही इस खूबसूरत युवती से रहें सावधान, 12 घंटे में 3 युवकों को बनाया अपना शिकार

नोएडा. हार्इटेक सिटी नोएडा में स्नैचिंग की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। जहां पहले झपटमार युवक पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे। वहीं अब एक युवती ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है। दरअसल, KTM बाइक पर सवार इस युवती ने रविवार रात आैर सोमवार सुबह जमकर आतंक मचाया आैर केवल 12 घंटे में तीन वादातों को अंजाम दे डाला। पीड़ितों की मानें तो एक युवक तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए आया, जिसके पीछे एक युवती बैठी थी आैर देखते ही देखते युवती ने लोगों के हाथ से मोबाइल झपट लिए। इन तीनों वारदातों को अट्टा पीर, सेक्टर-20 आैर सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस पीड़ितों की शिकायत पर आरोपी युवती आैर युवक की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

कॉल सेंटर मालिक से 8 लाख रुपये की घूस लेते थाना प्रभारी आैर तीन बड़े पत्रकार गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पहली वारदात रविवार रात करीब 9:30 बजे अट्टा पीर की है। बताया जा रहा है कि सेक्टर-20 निवासी मिलिंद सुमन अट्टा पीर से पैदल ही घर की आेर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि इसी बीच केटीएम बाइक पर सवार एक युवती ने हाथ से मोबाइल छीन लिया। उन्होंने बताया कि बाइक की रफ्तार काफी तेज थी, जिसे एक युवक चला रहा था और युवती उसके पीछे बैठी थी। इसके बाद दूसरी वारदात मात्र एक घंटे बाद करीब 10:30 बजे मेट्रो से सिटी सेंटर स्टेशन के पास हुर्इ। यहां ग्रेटर नोएडा वेस्ट निवासी अनिरुद्ध सिन्हा मेट्रो स्टेशन से उतरकर फोन पर बात करते हुए आॅटो का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच उसी बाइक पर सवार एक युवक और युवती उनके पास आकर रुके। इससे पहले की वह कुछ समझ पाते अचानक बाइक सवार युवती ने हाथ से मोबाइल छीन लिया। इसके बाद दोनों फर्राटा भरते हुए फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

गृह मंत्रालय में तैनात अधिकारी की पत्नी की कार के साथ सब इंस्पेक्टर ने किया एेसा काम कि एसपी भी रह गर्इं हैरान

वहीं तीसरी वारदात करीब साढ़े आठ घंटे बाद यानी सोमवार सुबह करीब 7 बजे अंजाम दिया गया। यह घटना नोएडा के सेक्टर-20 स्थित विधायक पंकज सिंह के आवास के नजदीक हुर्इ। यहां गिझोड़ निवासी पेंटर हरीश ने बताया कि एक बाइक पर पीछे बैठी युवती ने झपट्टा मारकर उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया। हरीश ने बताया कि उनके पास एक बाइक अचानक आकर रुकी थी। इससे पहले कि वे कुछ समझ पाते युवती मोबाइल लेकर रफूचक्कर हो गर्इ। फिलहाल पुलिस पीड़ितों की शिकायत पर शातिर युवती की तलाश में जुटी है।

Home / Noida / शहर में घूम रही इस खूबसूरत युवती से रहें सावधान, 12 घंटे में 3 युवकों को बनाया अपना शिकार, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो