scriptVideo: कॉल सेंटर मालिक से 8 लाख रुपये की रिश्वत लेते एसएचआे आैर तीन बड़े पत्रकार गिरफ्तार, पढ़ें पूरा मामला | three journalist and sho arrested by ssp in case of extortion | Patrika News

Video: कॉल सेंटर मालिक से 8 लाख रुपये की रिश्वत लेते एसएचआे आैर तीन बड़े पत्रकार गिरफ्तार, पढ़ें पूरा मामला

locationनोएडाPublished: Jan 30, 2019 03:42:58 pm

Submitted by:

lokesh verma

कॉल सेंटर से उगाही के मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण ने एसएचओ मनोज पंत के साथ तीन पत्रकारों उदित गोयल, रमन ठाकुर और सुशील पंडित को रंगे हाथ किया दबोचा

noida

कॉल सेंटर मालिक से 8 लाख रुपये की घूस लेते थाना प्रभारी समेत तीन बड़े पत्रकार गिरफ्तार

नोएडा. सेक्‍टर-20 स्थित एक कॉल सेंटर के मालिक से घूस लेने के मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण ने बड़ी कार्रवार्इ करते हुए तीन पत्रकार आैर थाने के एसएचओ मनोज पंत को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एसएसपी वैभव कृष्ण ने खुद नोएडा के सेक्टर-20 थाना प्रभारी मनोज पंत को रंगे हाथों 8 लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। उन्होंने मनोज पंत के अलावा तीन पत्रकार उदित गोयल, रमन ठाकुर और सुशील पंडित को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये चारों एक कॉल सेंटर से वसूली का काम कर रहे थे। सूत्रों के अनुसार कॉल सेंटर और इन चारों के बीच करोड़ों रुपये की बड़ी डील होनी थी।
यह भी पढ़ें

गृह मंत्रालय में तैनात अधिकारी की पत्नी की कार के साथ सब इंस्पेक्टर ने किया एेसा काम कि एसपी भी रह गर्इं हैरान

एसएसपी वैभव कृष्ण द्वारा की गर्इ इस कार्रवार्इ को भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी कार्रवार्इ के रूप में देखा जा रहा है। नोएडा सेक्‍टर-20 स्थित एक कॉल सेंटर से उगाही मामले में तीन पत्रकार समेत थाने के एसएचओ मनोज पंत को एसएसपी वैभव कृष्ण ने गिरफ्तार किया है। जबकि इसी मामले में एसएसपी ने एडिशनल प्रभारी थाना सेक्टर-20 जयवीर सिंह को सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि इन सभी पर नवंबर 2018 में हुर्इ एक एफआईआर से नाम हटाने के बदले कॉल सेंटर मालिक से 8 लाख रुपये की घूस ली जा रही थी।
यह भी पढ़ें

शादी के तुरंत बाद दुल्हन ने घर में की एेसी सफार्इ की पति समेत पड़ोसी भी रह गए दंग, देखें वीडियो-

मर्सिडीज कार के साथ एक पिस्‍टल भी बरामद

कार्रवार्इ के दौरान पुलिस ने एक पत्रकार के पास से मर्सिडीज कार भी बरामद की है। वहीं 8 लाख रुपये समेत एक 32 बोर की एक पिस्‍टल भी बरामद की गर्इ है। फिलहाल एसएसपी वैभव कृष्‍ण ने सभी को गिरफ्तार करते हुए हवालात में बंद कर दिया है। पुलिस पत्रकारों समेत एसएचओ की मिलीभगत से हुए इस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि कुछ ही देर में आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा। इससे पहले एसएसपी वैभव कृष्ण प्रेसवार्ता कर पूरे मामले की जानकारी भी देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो