दाे लाख के इनामी रह चुके सुक्रमपाल को पुलिस मुठभेड़ में गाेली लगी, दाे पुलिसकर्मी भी घायल

  • कुख्यात अपराधी सुशील मूछ का शार्प शूटर है सुक्रमपाल
  • दाे लाख का रह चुका है इनामी, मुजफ्फरनगर में हुई मुठभेड़

By: shivmani tyagi

Updated: 20 Jul 2020, 10:11 PM IST

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar Crime News) दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में एक दरोगा व एक सिपाही घायल हो गए। जवाबी फायरिंग में 25 हज़ार रुपये का इनामी बदमाश सुक्रम पाल उर्फ भगत काे गाेली लगी है। इसका दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक लूट की मोटरसाइकिल व .32 बोर की एक पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं पुलिस ने घायल बदमाश व पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें: विवि के छात्रों ने शुरू की 'NO Exam Peromote Students' मुहिम

मामला थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव अटाली के जंगलों का है जहां बुढाना कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बदमाशों को घेर लिया जिसके बाद बदमाशों ने अपने आपको घिरा देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। ( police encounter ) बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग से गढ़ी सखावत चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक राकेश शर्मा व बुढाना कोतवाली क्षेत्र की उमरपुर पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही कौशल तेवतिया घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: एक्शन में योगी सरकार, बदमाशों की आर्थिक रीढ़ तोड़ने के लिए करोड़ों की संपत्ति कुर्क

इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। जब पुलिसकर्मी घायल बदमाश के पास पहुंचे तो उनके होश उड़ गए क्योंकि घायल बदमाश कुख्यात अपराधी सुशील मूंछ का शार्प शूटर रहा सुक्रम पाल उर्फ भगत निवासी गांव चंदन खेड़ी थाना छपराैली जनपद बागपत था। घायल बदमाश पर पूर्व में भी 2 लाख रुपये का इनाम घोषित रहा है जिसके बाद पुलिस ने घायल बदमाश में पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सीएचसी बुढाना में भर्ती कराया है। इसके कब्जे से पुलिस ने एक लूट की मोटरसाइकिल 32 बोर की पिस्टल व कारतूस बरामद की है।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर: ऑफिसर कॉलोनी में दिनदहाड़े नाबालिग लड़की की हत्या

बताया जा रहा है कि ये मोटरसाइकिल पिछले महीने बदमाशों ने थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के ही गांव बसी के जंगलों से लूटी थी गौरतलब है कि कुख्यात अपराधी सुक्रम पाल उर्फ भगत पश्चिम उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी सुशील उर्फ मूछ का शार्प शूटर रहा है। 27 अप्रैल 2015 को एसटीएफ मेरठ की टीम ने पंजाब के मोहाली से इसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned