scriptBreaking शामली में कोहरे का कहर, भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत | Three people have died in road accident due to fog at Shamli | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Breaking शामली में कोहरे का कहर, भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

झिंझाना थाना क्षेत्र के बिडोली चेक पोस्ट के निकट सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मारी

मुजफ्फरनगरDec 28, 2017 / 11:15 am

lokesh verma

shamli
शामली. झिंझाना थाना क्षेत्र के बिडोली चेक पोस्ट के निकट गुरुवार सुबह उस वक्त कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसा हो गया, जब सड़क के किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार चार लोग अपने एक अन्य साथी का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान तेज गति से पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने उनके ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर-ट्राॅली में सवार 4 लोगों में से तीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल चौथे युवक को उपचार के लिए शामली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर पुलिस ने तीनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें
यूपी के रामपुर में सुबह देर से सोकर उठने पर पत्‍नी को दिया तीन तलाक

shamli
दरअसल, आपको बता दें कि यह पूरा मामला जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के मेरठ करनाल हाईवे पर स्थित बॉर्डर चौकी बिडोली चेक पोस्ट के पास का है। जहां सुबह के समय शामली निवासी युवक ट्रैक्टर-ट्राॅली में सवार होकर हरियाणा में खरीदारी करने के लिए जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही वह बिडोली चेक पोस्ट के पास पहुंचे तो उनका एक और साथी हरियाणा जाने के लिए कहने लगे जिसका वह अपने ट्रैक्टर-ट्राॅली को साइड में खड़ी करके इंतजार कर रहे थे। इसके कुछ ही देर बाद शामली की ओर से तेज गति से आ रहे एक अनियंत्रित 22 पहिया ट्रक ने सड़क के किनारे खड़ी उनकी ट्रैक्टर-ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी।
यह भी पढ़ें
जंगल में चल रही तमंचा फैक्‍ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में बने और अधबने हथियार बरामद, देखें वीडियो-

shamli
हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए और ट्रैक्टर भी टूट कर दो हिस्सों में बंट गया। इस दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली पर बैठे चारों युवक भी हादसे के शिकार हो गए, जिसमें से 3 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और एक युवक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। सूचना पर झिंझाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायल को आनन-फानन में एंबुलेंस से शामली के एक निजी चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया। वहीं तीनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

Home / Muzaffarnagar / Breaking शामली में कोहरे का कहर, भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो