scriptजंगल में चल रही तमंचा फैक्‍ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में बने और अधबने हथियार बरामद, देखें वीडियो- | police arrested two accused with Illegal weapon and weapon equipment | Patrika News

जंगल में चल रही तमंचा फैक्‍ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में बने और अधबने हथियार बरामद, देखें वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 28, 2017 09:27:12 am

Submitted by:

lokesh verma

मुजफ्फरनगर पुलिस ने छापा मारकर अवैध हथियारों के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर. अपराध की नगरी कहे जाने वाले मुजफ्फरनगर में पुलिस को उस समय एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी कर मौत का सामान बनाने वाली एक अवैध तमंचा फैक्ट्री पकड़ी है, जिसमें दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से भारी मात्रा में बने और अधबने अवैध तमंचे और बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।
दरअसल मामला थाना छपार क्षेत्र के गांव तेजलेहड़ा के जंगल का है। जहां छपार पुलिस को मुखबिर द्वारा क्षेत्र गांव तेजालेहड़ा के जंगलों में मौत का सामान यानी अवैध तमंचा फैक्ट्री चलने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छापा मारते हुए दो आरोपियों उन्नाव और जावेद को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से दो तमंचे बने व भारी मात्रा अधबने तमंचे व उपकरण बरामद किए हैं। आरोपी इन तमंचों को आसपास के जनपदों में भी सप्लाई करते थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
थाना छपार में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान एसपी ट्रैफिक चौरसिया ने बताया कि छपार पुलिस ने क्षेत्र में शांति व्यवस्था के मद्देनजर किए गए तलाशी अभियान के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के गांव तेजलहेड़ा निवासी उम्मेद की ट्यूबवैल पर छापा मारा था। जहां पुलिस ने तमंचा फैक्ट्री का पर्दाफाश करते हुए वहां से कई बने व अधबने तमंचे, कारतूस, ड्रिल मशीन आदि उपकरणों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम ने इस दौरान गांव तेजलहेड़ा निवासी उन्नाव व जावेद उर्फ जव्वा पुत्र सैदा को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में अभियुक्तों ने कबूल किया कि वे लोग पिछले काफी समय से इस काम में लिप्त है तथा उक्त तमंचों को आसपास के जनपदों में भी सप्लाई करते थे। छापामारी पुलिस टीम में मुख्य रूप से थाना प्रभारी आदेश त्यागी, सब इंस्पेक्टर नवीन सैनी, सतेंद्र नागर, कांस्‍टेबल मोनू भाटी, सन्नी चड्ढा, गुरुदत्त आदि शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो