scriptयूपी पुलिस के सिपाही ने कही ऐसी बात, सुनकर युवती की हो गई हालत खराब, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती | up police constable deny to marry girl for dowry | Patrika News
मुजफ्फरनगर

यूपी पुलिस के सिपाही ने कही ऐसी बात, सुनकर युवती की हो गई हालत खराब, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

खबर की मुख्य बातें-
-मामला थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के कर्बला रोड का है
-शाहरुख उतर प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है
-आरोप है कि शाहरुख ने अपने होने वाले ससुरालियों से अतिरिक्त दहेज की मांग कर डाली

मुजफ्फरनगरAug 24, 2019 / 04:36 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-08-24_16-26-59.jpeg
मुजफ्फरनगर। जनपद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें उतर प्रदेश पुलिस में तैनात सिपाही ने शादी होने से पहले ही लड़की पक्ष के लोगों से दहेज की मांग कर डाली। वहीं दहेज की मांग पूरी ना होने पर शादी के घोषित समय से मात्र 3 दिन पहले ही शादी करने से साफ इंकार कर दिया। जब यह बात युवती के कानों में पड़ी तो उसकी हालत खराब हो गई। जिसे आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

क्‍या आपने देखा है UP Police का ऐसा Constable, खासियत जानकर रह जाएंगे हैरान

दरअसल, मामला थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के कर्बला रोड का है। जहां की एक युवती की शादी 26 अगस्त 2019 को कस्बे के ही युवक शाहरुख पुत्र महेरदीन से होनी थी। शाहरुख उतर प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर जनपद मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन में तैनात है। सामाजिक स्तर पर तय किए गए रिश्ते को शादी होने से लगभग 15 दिन पहले शाहरुख ने अपने होने वाले ससुरालियों से अतिरिक्त दहेज की मांग कर डाली।
यह भी पढ़ें

पिता पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली लड़की ने कहा-इस वजह से लगाया था फर्जी आरोप

आरोप है कि दहेज की मांग को लेकर शाहरुख व उसके परिजनों पिछले 15 दिनों से फोन पर लगातार उसके होने वाले ससुरालियों का मानसिक उत्पीड़न कर रहे थे। शाहरुख व उसके परिजनों ने अतरिक्त दहेज के रूप में इनोवा कार व 10 लाख की मांग कर डाली और ये मांग पूरी न होते देख रिश्ता तोड़ लिया। जिसके सदमे से हाथों में पति के नाम की मेहंदी सजाए बैठी युवती की तबीयत खराब हो गई। जिसे परिजनों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार युवती पक्ष द्वारा सगाई के 6 लाख 21 हजार रुपए नगद दिए गए थे, जबकि शाहरुख की यूपी पुलिस की भर्ती समय 5 लाख रुपए भी लिये थे। पीड़िता का कहना है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला सामाप्त कर लेगी।

Home / Muzaffarnagar / यूपी पुलिस के सिपाही ने कही ऐसी बात, सुनकर युवती की हो गई हालत खराब, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो