फरीदाबाद से हरिद्वार जा रहे छह दोस्तों की कार गंगनहर किनारे पलटी, एक की माैत

Highlights

  • मुजफ्फरनगर के पुरकाजी क्षेत्र की घटना
  • गंगनहर किनारे खाई में पलट गई कार

मुजफ्फरनगर। फरीदाबाद से हरिद्वार जा रहे छह दाेस्तों की कार पुरकाजी क्षेत्र में अचानक गंग नहर पटरी मार्ग पर खाई में पलट गई। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने कार घायलों काे कारसे निकालकर अस्पताल भिजवाया जां चिकित्सकों ने एक काे मृत घाेषित कर दिया। अन्य की हालत ठीक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: सुपर लॉकडाउन में यूपी के इस जिले में 12 घंटे के भीतर हुई दूसरी मुठभेड़, बैंक का कैश बॉक्स लूटने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

दुर्घटना ( accident ) मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) थाना पुरकाजी क्षेत्र की है। बृहस्पतिवार को गंग नहर पटरी मार्ग पर गांव धमात के पुल के निकट एक स्कूटी को बचाने के प्रयास में तेज गति से जा रही एक स्कॉर्पियो कार खाई में पलट गई। इस एसयूवी कार में छह दाेस्त सवार थे। गंभीर रूप से घायल एक दाेस्त की माैत हाे गई जबकि अन्य पांच का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें: दर्दनाक: देश के सबसे हाईटेक एक्सप्रेस-वे पर दिखा खौफनाक मंजर, एक की मौत

जानकारी के अनुसार गुरुवार को हरियाणा के फरीदाबाद से स्कॉर्पियो कार में सवार हाेकर छह दोस्त हरिद्वार के लिए निकले थे । इनकी कर पुरकाजी की धमात गंग नहर के निकट पहुंची तो गाड़ी की अधिकतम स्पीड होने के कारण सामने एक स्कूटी को बचाने के प्रयास में कार पलट गई। बताया जा रहा है कि कार नहर में भी समा सकती थी लेकिन बचल गई।

यह भी पढ़ें: इस हिन्दू संगठन ने नोट पर गांधी की जगह वीर सावरकर के चित्र की मांग की, पीएम मोदी को लिखा पत्र

दुर्घटना की सूचना पर सूचना पर पुलिस ने सभी युवकों को किसी तरह खाई में गिरी हुई कार से बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। यहां से गंभीर रूप से घायल माेनू काे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया जहां उपचार के दाैरान इसकी माैत हाे गई। कार में सभी छह दाेस्त हरियाणा के फरीदाबाद सेक्टर सी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घायलाें ने अपने नाम मोनू, योगेंद्र, मनजीत, दीपू, अतुल और पुनीत बताए हैं।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned