दर्दनाक: देश के सबसे हाईटेक एक्सप्रेस-वे पर दिखा खौफनाक मंजर, एक की मौत

Highlights:

-गाजियाबाद के डासना निवासी युवक गुरुवार को रटौल गांव में अपने रिश्तेदारी में आए थे

-अपनी बहन को कुछ सामान देकर वह घर लौट रहे थे

-ईस्टर्न पैरिफेरल पर उनकी बाइक रेत में फिसल गई

By: Rahul Chauhan

Updated: 28 May 2020, 07:13 PM IST

बागपत। जनपद में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर सरफाबाद के समीप बाईक फिसलने से बाइक सवार एक की मौत हो गयी। वहीं एक घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा लेकिन परिजनों ने इंकार कर दिया। जिन्हें पुलिस समझाती रही।

यह भी पढ़ें: रोजगार शुरू करने के लिए सिर्फ इन लोगों को सरकार दे रही लोन, 20 जून तक करें आवेदन

बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के डासना निवासी 45 वर्षीय युनूश पुत्रं बुन्दा और असलम पुत्रं जबरूदीन गुरुवार को रटौल गांव मे अपने रिश्तेदारी में शकील के यहां अपनी बहन को घरेलू समान देने आये थे। दोपहर बाद दोनो ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वें से बाईक द्वारा वापस डासना लौट रहे थे। जैसे ही वह सरफाबाद गांव के समीप पहुंचे तो रेत पर बाईक फिसल गई और डिवाईडर से जा टकराई। जिसमें युनूश पुत्र बुन्दा एक्सप्रेस-वे से नीचे जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि असलम घायल हो गया।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार का बड़ा फैसला, कारीगरों को दी जाएगी खास ट्रेनिंग, इस तरह करें आवेदन

मौके पर राहगीरों और ग्रामीणों की भीड एकत्र हो गयी। सूचना पाकर रटौल के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गये। वहीं चांदीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। खबर लिखे जाने तक मृतक के परिजन व्यक्ति के पोस्टमार्टम के लिए मना कर रहे थे। पुलिस और मृतक के परिजनो के बीच वार्ता जारी थी। वहीं डासना मे मृतक के परिजनो का रो रो बुरा हाल है। मृतक तीन बहनो का अकेला भाई था।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned