सुपर लॉकडाउन के दौरान इस जिले में 12 घंटे के भीतर हुई दूसरी मुठभेड़, बैंक का कैश बॉक्स लूटने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

Highlights

  • एसओजी टीम और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़
  • 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश निकला घायल
  • बाइक और अवैध असलाह भी किया गया बरामद

 

By: sanjay sharma

Published: 28 May 2020, 09:18 PM IST

मेरठ। मेरठ पुलिस ने 12 घंटे के भीतर लगातार बदमाशों से दूसरी मुठभेड़ की है। इससे पहले एक मुठभेड़ अलसुबह हाईवे पर हुई थी। अब दूसरी मुठभेड़ मवाना में नहर पटरी पर हुई्र। जिसमें मवाना थाना क्षेत्र में एसबीआई की कैश वैन लूट के आरोपी और 50 हजारी इनामी सचिन उर्फ टीटू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी का एक साथी फरार हो गया। पुलिस को बदमाश के पास से एक बाइक और अवैध असलाह बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ेंः Meerut Zone केे नए एडीजी ने कहा- कोरोना वायरस से मुक्ति और अपराधों पर लगाम लगाने के काम चलेंगे साथ-साथ

मेरठ एसओजी के प्रभारी तपेश्वर सागर को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश मवाना की नहर पटरी के रास्ते पर लूट की योजना बना रहे हैं। इसकी सूचना पर उन्होंने अपनी टीम व मवाना पुलिस के साथ नहर पटरी के रास्ते की घेराबंदी कर ली। इसी बीच एक बाइक पर दो लोग आते दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया। इस पर बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने बदमाशों को ललकारते हुए फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर बदमाशों ने अपनी बाइक खेतों की ओर मोड दी। इसी दौरान पुलिस की गोली एक बदमाश को लगी और वह बाइक समेत गिर गया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके पर लाभ उठाते हुए भाग खड़ा हुआ।

यह भी पढ़ेंः Nautapa और Red Alert के बीच इतना घट गया तापमान, अगले 48 घंटे में आंधी-बारिश की चेतावनी

पुलिस ने जब पास जाकर घायल बदमाश की शिनाख्त की तो वह गत दिनों मवाना में एसबीआई बैंक की कैश वैन लूट का प्रयास करने वाले मुख्य अपराधी सचिन उर्फ टीटू निवासी ग्राम सुराना थाना मुरादनगर जनपद गाजियाबाद निकला। तपेश्वर सागर ने बताया कि मुठभेड़ में गोली लगने से घायल, 50 हजार का इनाम घोषित था। उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। मौके से अवैध असलाह ओर बाइक बरामद हुई है। बता दें कि कैश वैन लूट के दौरान इन्हीं बदमाशों ने दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया था। हालांकि बदमाश लूट की रकम अपने साथ नहीं ले जा सके।

Show More
sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned