scriptनागौर क्राइम रिपोर्ट, हादसों में दो मरे, एक ने लगाई फांसी | Nagaur crime report, two died in accidents, one hanged | Patrika News
नागौर

नागौर क्राइम रिपोर्ट, हादसों में दो मरे, एक ने लगाई फांसी

पांच साल पहले खरीदे गए ट्रेक्टर का भुगतान करने के बावजूद आरसी व एनओसी नहीं देकर वापस ट्रेक्टर छीनकर ले जाने का मामला दर्ज

नागौरJun 05, 2020 / 10:54 am

shyam choudhary

नागौर. नागौर से बीकानेर की ओर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 89 पर गुरुवार रात करीब साढ़े 8 बजे हुए सडक़ हादसे में मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा एक युवक गंभीर घायल हो गया।
जेएलएन अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार भदवासी निवासी दिनेश (20) पुत्र जैनाराम व पंजाब निवासी कुलदीप (22) पुत्र जगदीश कुम्हार गुरुवार रात को मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे, बाराणी के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों गंभीर घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जेएलएन अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं कुलदीप का अस्पताल में उपचार चल रहा है।
नंदवाणी में युवक फंदे से लटका
नागौर. सदर थाना क्षेत्र के नंदवाणी गांव में बुधवार रात को एक युवक ने खेजड़ी के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस वारदात के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
सदर थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि नंदवाणी गांव में स्वरूपराम (23) पुत्र आईदानराम जाट ने अपने खेत में स्थित खेजड़ी के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे नागौर के जेएलएन राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। गुरुवार दोपहर शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द किया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
मारपीट व लज्जाभंग का मामला दर्ज
नागौर. महिला थाने में शहर की एक महिला ने दो जनों के खिलाफ मारपीट व लज्जाभंग का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार परिवादी महिला ने रिपोर्ट देकर बताया कि 3 जून को ताऊसर निवासी लूणाराम व नागौर में होटल चलाने वाले पापालाल ने रुपयों के लेनदेन को लेकर उसके साथ मारपीट कर लज्जाभंग की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
तीन साल पहले खरीदे ट्रेक्टर की आरसी व एनओसी नहीं दी, धोखाधड़ी का मामला दर्ज
नागौर. कोतवाली थाने में एक व्यक्ति ने करीब पांच साल पहले खरीदे गए ट्रेक्टर का भुगतान करने के बावजूद आरसी व एनओसी नहीं देकर वापस ट्रेक्टर छीनकर ले जाने का मामला दर्ज कराया है।
पुलिस के अनुसार नागौर निवासी दामोदर भाटी पुत्र दुर्गाराम माली ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसने व दयालराम पुत्र गिरधारीराम नायक 12 अगस्त 2015 को ताऊसर के गेलसर निवासी पापालाल पुत्र भंवरलाल माली से ट्रेक्टर खरीद कर कब्जा प्राप्त किया तथा उक्त वाहन का सौदा 1,07,000 रुपए में तय कर 1100 रुपए साई पेटे रोकड़ी दिए। पापालाल ने उन्हें यह विश्वास दिलाया कि जैसे ही बकाया पूरी राशि उसे प्राप्त होगी, उसके द्वारा एन.ओ.सी. व असल आरसी लेकर हमें दे देगा तथा आरसी की प्रतिलिपि उन्हें उसी समय दे दी। इसके बाद उन्होंने 31 मार्च 2017 को बकाया राशि एकमुश्त अदा कर दी तथा एनओसी व आरसी मांगी तो पापालाल टालमटोल करता रहा। तीन साल बाद भी ट्रेक्टर के कागज नहीं दिए तो उसे औलबा दिया, जिससे वह नाराज हो गया और 30 मई 2020 को शाम करीब साढ़े 4 बजे उसके अठियासन स्थित कब्जासुदा खेत में अपने साथ तीन-चार अन्य लोगों को लेकर आया और जबरदस्ती ट्रेक्टर छीनकर ले गया। परिवादी ने बताया कि पापालाल ने उनके साथ छल कपट, धोखाधड़ी कर अमानत में खयानत का कृत्य किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Home / Nagaur / नागौर क्राइम रिपोर्ट, हादसों में दो मरे, एक ने लगाई फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो